हिस्सा बांटने को लेकर मैनपुरी पुलिस और कन्नौज सर्विलांस टीम में हुई मारपीट, 2 सिपाही समेत 3 लोग घायल

यूपी के कन्नौज जिले में बीते मंगलवार को पुलिस लाइन परिषद में देर रात हिस्सा बांटने को लेकर मैनपुरी पुलिस और कन्नौज सर्विलांस टीम के बीच जमकर मारपीट हो गई. जिसमें 2 सिपाही समेत 3 लोग घायल हो गए. घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया. उधर सर्विलांस टीम का कहना है कि धोखाधड़ी कर माल बेचने वालों को हमारे द्वारा पकड़ा गया था. इस मामले में 5 नामजद और 2 अज्ञात के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.


Also Read: कुंभ ड्यूटी में तैनात पुलिस कर्मियों को मिलेगा एक महीने का एक्स्ट्रा वेतन, योगी सरकार ने दिया होली का तोहफा


कन्नौज पुलिस पर डेढ़ लाख रुपये मांगने का आरोप

मिली जानकारी के मुताबिक कन्नौज की सर्विलांस टीम, मैनपुरी में रहने वाले बारदाना व्यापारी को कन्नौज लेकर आई थी. वहीं व्यापारी की पत्नी अपने परिजनों और मैनपुरी पुलिस के साथ कन्नौज पुलिस लाइन पहुंची. बारदाना व्यापारी की पत्नी ने कन्नौज पुलिस पर डेढ़ लाख रुपये रिश्वत मांगने का आरोप लगाया है. मैनपुरी पुलिस ने कन्नौज की सर्विलांस टीम को सादी वर्दी में देखकर अपहरणकर्ता समझा और मारपीट शुरू कर दी. जिसमें 2 सिपाही समेत 3 लोग घायल हो गए.



Also Read: पुलिस भर्ती में हुई बड़ी लापरवाही, ओवर एज युवाओं को भी बना दिया सिपाही


रिश्वत की रकम को लेकर हुआ झगड़ा

कन्नौज की सर्विलांस टीम ने चोरी के ट्रक को ले जाने के आरोप में दबिश देकर मैनपुरी के नगला रमन निवासी कृपाल सिंह उर्फ कल्लू व इटावा के थाना सैफई अंतर्गत नगला नत्थू हवाई पट्टी निवासी सनोज यादव को पकड़ा था. जिला अस्पताल में घायल बृजेश ने बताया कि उसके पास फोन आया कि ‘भाई कृपाल को पुलिस ने पकड़ लिया है. डेढ़ लाख रुपए लेकर कन्नौज पुलिस लाइन आ जाओ’. जबकि वह पहले ही भाई के अपहरण की सूचना मैनपुरी पुलिस को दे चुका था.


Also Read: आतंकियों से पूछताछ में बड़ा खुलासा- फिदायीन हमले के लिए तैयार थे देवबंद के 2 छात्र, जैश से जुड़े थे यूपी के 5 युवक


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here