Breaking Tube
Police & Forces Social Media

देवरिया: शिकायत लेकर थाने आई युवती को देख हस्तमैथुन करने लगा इंस्पेक्टर, वीडियो देख SP के उड़े होश

Deoria Inspector Bhishmpal singh yadav

उत्तर प्रदेश के देवरिया (Deoria) जिले में एक पुलिस अफसर की अश्लील हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। मामला जिले के भटनी थाने का बताया जा रहा है, जहां तैनात पूर्व थानाध्यक्ष भीष्मपाल सिंह यादव (Inspector Bhishmpal singh yadav) शिकायत लेकर आई महिला के सामने ही हस्तमैथुन करने लगे। इंस्पेक्टर की इस करतूत को देख एसपी के होश फाख्ता हो गए।


सूत्रों ने बताया कि वीडियो की जांच के बाद इंस्पेक्टर को सस्पेंड कर उसके खिलाफ मुकदमा पंजीकृत किया गया है। मामले में एसपी श्रीपति मिश्राने बताया कि भटनी थाने में युवती की तहरीर पर केस दर्ज कर लिया गया है। साथ ही वीडियो की जांच भी की गई है, जिसके बाद इंस्पेक्टर भीष्मपाल सिंह यादव को सस्पेंड कर अग्रिम कार्रवाई के आदेश दिए गए हैं।


Also Read: हरदोई: मामूली विवाद में दारोगा ने निकाल ली पिस्टल, सिपाहियों ने मिलकर पीटा


जानकारी के अनुसार, वीडियो 22 जून का बताया जा रहा है। इंस्पेक्टर को एसपी ने 26 जून को ही सस्पेंड कर दिया था, लेकिन उस वक्त निलंबन की वजह लापरवाही बताई गई थी। लेकिन अब वीडियो सामने आने के बाद निलंबन की असली वजह पता चली। वायरल वीडियो करीब पौने तीन मिनट का है, जिसमें देखा जा सकता है कि 2 महिलाएं शिकायत लेकर थाने पहुंची हैं।


एक महिला इंस्पेक्टर के बाईं ओर बैठी है और दूसरी महिला इंस्पेक्टर के सामने। वहीं, वीडियो में इंस्पेक्टर भीष्मपाल यादव बाईं ओर बैठी महिला को अश्लील इशारे करते हुए देखा जा सकता है। पीड़ित युवती की तहरीर पर इंस्पेक्टर के खिलाफ धारा 354(क)/509/166 आईपीसी के तहत केस दर्ज कर विवेचना शुरू कर दी गई है।


युवती की तहरीर के मुताबिक, वह 22 जून को दोपहर में अपनी मां के साथ भूमि विवाद के एक मामले में थाने गई थी। उस वक्त प्रभारी निरीक्षक भटनी भीष्मपाल सिंह यादव अपने कार्यालय में बैठे थे। वह और उसकी मां भूमि विवाद के बारे में प्रभारी निरीक्षक को बता रही थीं, जिसके बाद भीष्मपाल सिंह यादव के द्वारा बैठने के लिए कहने पर दोनों वहां रखी कुर्सी पर बैठ गईं।


Also Read: शाहजहांपुर: सिपाही ने साथी कॉन्स्टेबल को दी जान से मारने की धमकी, Audio वायरल


युवती का आरोप है कि भूमि विवाद के संबंध में बात करते-करते प्रभारी निरीक्षक अश्लील हरकत करने लगे। इस दौरान युवती ने इसका वीडियो बना लिया और अपने परिवार के अन्य सदस्यों को दिखाया। जिसके बाद पड़ोस के रहने वाले एक व्यक्ति ने वीडियो को फारवर्ड कर दिया और वह सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मेरठ और आगरा में हुई हिंसा के बाद जिले के कप्तानों पर गिरी गाज, छिन गयी कप्तानी

BT Bureau

UP: लखनऊ पुलिस की बड़ी कामयाबी, एनकाउंटर में 50 हजार का ईनामी जावेद गिरफ्तार

Jitendra Nishad

घरेलू हिंसा से परेशान महिलाओं से UP 112 की अपील, ‘कोरोना को दबाएं, अपनी आवाज को नहीं’

Shruti Gaur