Breaking Tube
Police & Forces

कानपुर: सिपाहियों को नशेबाज ने पत्थर लेकर दौड़ाया, एक की फाड़ी वर्दी, Video वायरल

कानपुर के बर्रा थाने में एक नशेबाज ने जेब्रा सिपाहियों को नाको चने चबवाए। दरअसल, जिस समय सिपाही उसे थाने ले जा रहे थे, उसी वक्त वह चलती बाइक से कूद गया। पानी में लोटने के बाद सिपाहियों पर पथराव किया। इतना ही नहीं उसने एक सिपाही की वर्दी तक फाड़ दी। काफी मशक्कत के बाद आरोपित को थाना ले जाया गया।आरोपित का मेडिकल कराकर शांतिभंग की कार्रवाई की गई है।


वीडियो हुआ वायरल

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के बर्रा थाना क्षेत्र में सोमवार को ट्रक चालक ने पुलिस को जमकर छकाया। बर्रा तीन में गोपाल गुप्ता की परचून की दुकान है। सोमवार दोपहर मूलरूप से अलीगढ़ निवासी ट्रक चालक हरवीर सिंह जादौन नशे में धुत होकर उनकी दुकान पर सामान लेने पहुंचा। दुकानदार थोड़ा व्यस्त था जिस वजह से उसे सामान देने में थोड़ी देर हो गई। जिस पर हरवीर भड़क गया।


कानपुर: सिपाहियों को नशेबाज ने पत्थर लेकर दौड़ाया, एक की फाड़ी वर्दी, Video वायरल

Posted by Breaking TUBE News on Monday, June 29, 2020

Also read: UP Board Result 2020: पिता हैं SSP के ड्राइवर, IPS बनकर देशसेवा करना चाहता है टॉपर बेटा


खबर मिलते ही जेब्रा बाइक पर तैनात दो सिपाही वहां पहुंचे, जो उसे पकड़ कर थाने ले जा रहे थे। तभी वो चलती बाइक से कूद गया। इससे बाइक चला रहा सिपाही भी गाड़ी सहित लड़खड़ाकर गिर पड़ा। दोनों सिपाहियों ने उसे पकड़ना चाहा तो सड़क किनारे जलभराव में लोटने लगा। इस दौरान उसने सड़क किनारे पड़ी ईंट उठाकर सिपाहियों पर फेंकनी शुरू कर दी।


पुलिस ने की कार्रवाई

किसी तरह भागकर सिपाहियों ने बचाव किया। काफी मशक्कत के बाद एक सिपाही ने उसे पकड़ा तो हाथापाई करते हुए मारपीट करने लगा। इस दौरान सिपाही की वर्दी तक फट गई। बड़ी मुश्किल से उसे पकड़ कर थाने ले जाया गया, जहां उसके खिलाफ कार्रवाई की गई। मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

विवेक हत्याकांड: जमानत पर रिहा सिपाही संदीप कुमार को कोर्ट ने माना हत्या का दोषी, 22 मार्च को सरेंडर करने का आदेश जारी

Jitendra Nishad

मेरठ: ड्यूटी खत्म कर दारोगा ने लगाई फांसी, अधिकारियों में मचा हड़कंप

S N Tiwari

यूपी: महिला सिपाहियों के लिए जारी हुआ आदेश, 12 घंटे तक करनी होगी ड्यूटी

BT Bureau