Breaking Tube
Politics

घायल पत्रकार की मदद को लेकर राहुल पर उठे सवाल, क्या प्रायोजित था पूरा खेल?

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में राहुल गांधी एक शख्स के माथे को अपने रुमाल से पोछते हुए नजर आ रहे हैं. बताया जा रहा है कि राहुल गांधी के साथ गाड़ी में बैठे शख्स राजस्थान के पत्रकार राजेंद्र व्यास हैं, जो सड़क हादसे में घायल हो गए थे. कांग्रेस इसे लेकर लेकर राहुल की तारीफों के पुल बांध रही तो वहीं तो वहीं इस वीडियो को लेकर सोशल मीडिया पर अब सवाल उठने शुरू हो गए.


दरअसल, कांग्रेसी नेता जो वीडियो शेयर कर रहे वो 12 सेकंड का है, जिसमें राहुल गाँधी पत्रकार के माथे का पसीना पोछते हुए दिखाई दे रहें हैं.



इसके बाद सोशल मीडिया पर 24 सेकंड का दूसरा वीडियो आता है जिसमें राहुल गाँधी पत्रकार का पसीना पोछने के बाद कहते हैं “हो गया” जिस पर पत्रकार हँसते हुए कहता है कि “नहीं, और पोछ दो, मैं मीडिया का आदमी हूं, इसे काम में लूँगा, इसे अपने टीवी चैनल को भेजूंगा, इतना सुनते ही राहुल फिर से पोछने लग जाते हैं, जिसे लेकर सोशल मीडिया पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं.



इसके बाद पत्रकर का वीडियो सामने आया जिसमें वो कहते हैं ” हुमायूं रोड पर पीछे से आती एक बाइक ने मुझे टक्कर मार दी और मैं गिर गया. तभी राहुल वहां से गुजर रहे थे. उनके 2 आदमी गाड़ी से उतरकर मेरे पास आए और मुझे उठाकर अपनी गाड़ी में ले गए. राहुल ने कहा कि आपके सिर में चोट लगी है मैं आपको हॉस्पिटल लेकर जाऊंगा और डॉक्टर को दिखाऊंगा. उन्होंने मुझे एम्स में दिखाया और मेरा इलाज कराया” यहाँ ध्यान देने वाली बात यह है कि राहुल के साथ वाले वीडियो में पत्रकार के माथे पर कोई चोट नहीं है वह हँसते-मुस्कुराते हुए दिखाई दे रहे हैं तो वहीं इस वीडियो में उनके माथे पर पट्टी दिखाई दे रही है.



कांग्रेस के इस वीडियो पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं, लोग इसे इसे ‘वर्ड थिएटर डे’ से जोड़कर मजाक उड़ाते हुए प्रायोजित बता रहे हैं.



Also Read: सेक्स रैकेट में दो बार पकड़ी जा चुकी हैं कांग्रेस में शामिल होने वाली अर्शी खान, पाक प्रेम को लेकर रहीं हैं विवादों में


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

मायावती पर अभद्र टिप्पणी से नाराज महिला आयोग ने भेजी MLA साधना सिंह को नोटिस

admin

विवाह के बंधन में बंधीं रायबरेली विधायक अदिति सिंह और MLA अंगद सिंह, देखें शादी की Pictures

Shruti Gaur

दलितों को रिझाने के लिए बीजेपी का नया नारा, ‘मोदी जी की दूसरी पारी, पिछड़े वर्ग की जिम्मेदारी’

BT Bureau