BB 15 : घर में आते ही पति के साथ राखी को चाहिए प्राइवेसी, शो में ही हो सकती है सुहागरात!

टेलीविजन के मशहूर शो बिग बॉस की टीआरपी बढ़ाने के लिए मेकर्स शो में एक बड़ा ट्विस्ट लेकर आए हैं। जिसके अंतर्गत अब उन्होंने राखी सावंत और उनके पति रितेश की वाइल्ड कार्ड के तौर पर एंट्री कराई है जिसके बाद काफी तहलका मचा हुआ है। दरअसल, शो में एंट्री के वक्त राखी ने आरती उतार कर अपने का स्वागत किया फिर पैर भी छुए। ये सब देखने के बाद अब दर्शकों का कहना है कि अब तो लगता है कि राखी और रितेश की सुहागरात भी शो में ही मनाई जाएगी।

दोनों ने बताई अपनी लव स्टोरी

जानकारी के मुताबिक, राखी सावंत के रहस्यमयी पति रितेश का चेहरा देखने के लिए फैंस पिछले 2 साल से इंतजार कर रहे थे। आखिरकार वह इंतजार खत्म हो गया। रितेश ने बिग बॉस 15 में एंट्री लेकर ये साबित कर दिया कि राखी अपनी शादी को लेकर कोई झूठ नहीं बोल रही थीं। घर में एंट्री में रितेश की एंट्री के साथ राखी ने भारतीय नारी की तरह पति के पैर छुए तो रितेश ने भी राखी पर प्यार जताने में देरी नहीं की। उन्होंने राखी को गले लगाते हुए गालों पर किस कर दिया।

जैसे ही दोनों घर में पहुंचे दर्शकों को मनोरंजन का डबल डोज मिलना शुरू हो गया। घरवालों ने रितेश को जीजा जी बोलने लगे। इसके साथ ही सभी ने जीजा जी को अपनी लव स्टोरी सुनाने के लिए कहा। तब रितेश ने बताया कि उनकी मुलाकात वॉट्सऐप पर हुई। इस दौरान रश्मि ने पूछा कि क्या आप मिलते ही आई लव यू बोल दिया या फिर मुझसे शादी करोगी। जिस पर रितेश ने बताया कि राखी ने मुझे आई लव यू बोला। इसके अलावा घरवाले राखी से भी मजाक करते आए।

घर में हो सकती है सुहागरात!

इसके साथ ही राखी बेडरूम में गई और साइड का बेड लेने के लिए कहा। इतना ही नहीं उन्होंने घरवालों से मजाक करते हुए कहा कि रितेश के साथ थोड़ी सी प्राइवेसी तो चाहिए ना। इस पर सभी घरवाले सुहाग रात को लेकर राखी और रितेश दोनों को चिढ़ाते हैं क्योंकि राखी पहले घरवालों को बता रही थी कि शादी को दो साल हो गए हैं लेकिन रितेश लॉकडाउन के चलते विदेश में फंस गए और वह बिग बॉस 14 के घर के अंदर आ गईं। अब कयास लगाए जा रहे हैं कि मोनालिसा की शादी और सुहाग रात की तरह राखी के साथ भी बिग बॉस ऐसा कर सकते हैं। खैर देखने वाली बात होगी कि आगे क्या होता है।

ALSO READ: BB15: ताबूत में लिटा कर घर से बेघर किए जाएंगें सदस्य, कॉन्सेप्ट देख भड़के फैंस

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )