CM शिवराज सिंह चौहान के काफिले पर हमला, दो पुलिसकर्मी घायल

मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा को उज्जैन में दिक्कतों का सामना करना पड़ गया। सोमवार को मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा महिदपुर पुहंची, लेकिन यहां के लोगों को शिवराज सिंह की ये यात्रा पसंद नहीं आई। भीड़ ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान और पुलिस के वाहन पर जमकर पथराव किया। इस पथराव में पुलिस वाहन का कांच टूट गया और दो पुलिसकर्मी घायल हो गए।

 

स्थानीय लोगों ने विरोध में लगाए बैनर-पोस्टर

दरअसल, सोमवार को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा उज्जैन के महिदपुर पहुंची। लेकिन इस यात्रा के पहुंचने से पहले ही स्थानीय विधायक बहादुर सिंह चौहान का जमकर विरोध हुआ।

 

सूत्रों के मुताबिक, स्थानीय लोगों ने गुस्सा जाहिर करते हुए विधायक के विरोध में बैनर और पोस्टर भी लगाए थे। महिदपुर विधानसभा क्षेत्र के ग्राम कल्लूखेड़ी के पास मुख्यमंत्री के काफिले के साथ विधायक बहादुर सिंह भी नजर आए।

 

Also Read :  सीलबंद मकान का ताला तोड़ना पड़ा महंगा, मनोज तिवारी के खिलाफ FIR दर्ज

 

सूत्रों के मुताबिक, महिदपुर से नागदा जाते समय रात करीब आठ बजे महिदपुर रोड से तीन किलोमीटिर दूर रतलाम जिले के ताल थाना क्षेत्र के ग्राम कल्लूखेड़ी के पास मुख्यमंत्री के काफिले पर अंधेरे में छिपे 10 से 12 लोगों ने पथराव कर दिया। इस काफिले में स्थानीय विधायक बहादुर सिंह चौहान की भी गाड़ी थी।

 

पथराव में दो पुलिसकर्मी घायल

जब विधायक की गाड़ी काफिले के साथ आगे निकल गई तो लोगों का गुस्सा साथ चल रहे पुलिस वाहन पर निकला। सूत्र बताते हैं कि अज्ञात हमलावरों ने पथराव करते हुए पुलिस वाहन के शीशे तोड़ दिए और इस पथराव में दो पुलिसकर्मियों को काफी चोटें आई हैं। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में एक व्यक्ति को हिरासत में ले लिया है।

 

Also Read : Video: कार्यकर्ता ने बीजेपी सांसद के पैर धोकर पिया पानी, मचा विवाद

 

सूत्रों का कहना है कि महिदपुर रोड पर बड़ी संख्या में लोग मुख्यमंत्री का विरोध करने की तैयारी में थे लेकिन पुलिस ने पहले ही पहुंचकर करीब 100 से ज्यादा लोगों को हिरासत में ले लिया। बता दें कि इसी महीने तीन सितंबर को मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की जन आशीर्वाद यात्रा जब चुरहुट पहुंची थी, उस वक्त भी उनके वाहन पर हमला किया गया था जिसकी वजह से उनके वाहन का शीशा टूट गया था।

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here