Sea Food खाने से सिंगर सोनू निगम की हालत गंभीर, अस्पताल में भर्ती

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के मशहूर सिंगर और पूर्व एक्टर सोनू निगम के फैंस के लिए बुरी ख़बर, सोनू निगम को स्किन एलर्जी होने के कारण मुबंई के एक अस्पताल में भर्ती करवाया गया है. इतना ही नहीं स्कीन एलर्जी के कारण सोनू निगम की एक आंख भी पूरी तरह से सूज चुकी है. इस बात की जानकारी खुद सोनू निगम ने खुद सोशल मीडिया अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर दी है. सोनू निगम को यह खतरनाक एलर्जी सी फूड खाने से हुआ है. हालांकि फिलहाल सोनू निगम को अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.


आपको बता दें, सोनू निगम ने अपने इंस्टाग्राम पर अपनी लेटेस्ट फोटो शेयर की है. सोनू निगम ने एक साथ जो फोटो शेयर की है जहां पहली फोटो में सोनू निगम की एक आंख बहुत ही ज्यादा सूजी नजर आ रही है वहीं दूसरी फोटो में सोनी निगम के हॉस्पिटल में ऑक्सीजन मास्क लगाए नजर आ रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए सोनू निगम ने एक लंबा चौड़ा पोस्ट लिखा है. इस पोस्ट में सोनू निगम ने लिखा है-आप सभी के प्यार के लिए धन्यवाद.


देखिये सोनू निगम की Hospitalized पोस्ट…


https://www.instagram.com/p/BtiD_sbBwAr/?utm_source=ig_embed

Image result for sonu nigam cute

Also Read: Video: पूनम पांडे की इस बेहूदी हरकत से हैरत में पड़े फैंस


सोनू निगम ने आगे यह भी लिखा है, कि मैं ओड़िसा से रात में कंसर्ट पूरा करने के बाद लौट रहा था, उन्होंने आगे लिखा कि यहां से मुझे सीख मिली है कि अगर एलर्जी हो तो कभी चांस नहीं लेना चाहिए और मेरे केस में सी फूड है. उन्होंने आगे यह भी बताया कि अगर नानावटी अस्पताल पास में न होता तो समस्या और भी बढ़ सकती है… फिलहाल सोनू निगम अब सही हैं.


Also Read: OMG! शर्लिन चोपड़ा के इस सेक्सी मूव्स को देखकर फैंस पर चढ़ा प्यार का बुख़ार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here