Breaking Tube
Crime UP News

गिरफ्तार हुआ लखनऊ का सबसे बड़ा Play Boy, पेज-3 सर्किल में मची सनसनी, रईस परिवारों की तमाम महिलाओं को बना चुका है शिकार

यूपी की राजधानी लखनऊ (Lucknow) में महिलाओं से ब्लैकमेलिंग कर लाखों रूपए ऐंठने के आरोप में एक युवक को गिरफ्तार किया गया है. आरोप है कि युवक महिलाओं को नशीला पदार्थ खिलाकर उनकी अश्लील फोटो व वीडियो ले लेता था, इसके बाद उन्हें वायरल करने की धमकी देकर महिलाओं से लाखों रूपए की डिमांड करता था, ऐसे वह करोड़ो रूपए हड़प लिए. आरोपी युवक बतौर डीजे काम करता है, तथा DJ Moni नाम से जाना जाता है. डीजे मोनी की गिरफ्तारी के बाद से पेज-3 सर्किल में सनसनी मच गई है. आरोपी कई रईस परिवारों की तमाम महिलाओं को अपना शिकार बना चुका है.


DJ Moni

अश्लील फोटो-वीडियो से ब्लैकमेलिंग

मामला चर्चा में तब आया जब लखनऊ निवासी एक महिला ने DJ Moni के खिलाफ गोमतीनगर थाने में मुकदमा दर्ज कराया. पुलिस को दी गई तहरीर में महिला ने बताया कि DJ Moni ने एक पार्टी के दौरान धोखे से उसे नशीला पदार्थ पिलाकर उसके साथ रेप किया और इस दौरान उसका न्यूड वीडियो भी बना लिया. इसके बाद अश्लील फोटो व वीडियो को वायरल करने की धमकी देकर भारी रकम की डिमांड करने लगा.


DJ Moni किसी महिला के साथ

गर्भपात कराया, मारपीट की

पीड़िता के मुताबिक DJ Moni ने उसका गर्भपात भी कराया, वहीं जब उसने ऐसा करने से मना किया तो उसके साथ मारपीट की गई. पीड़िता की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा लिखकर आरोपी को मिठाई वाला चौराहा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी ने पूछताछ में अपना नाम शरद कुमार (41 साल) बताया है.


युवती के साथ DJ Moni

कई महिलाओं को शिकार बना चुका है DJ Moni

DJ Moni लखनऊ का चर्चित डीजे हैं, वह कई बार व मॉल में बतौर डीजे काम करता है. आरोपी की छवि एक प्लेब्वाय की बताई जा रही है. DJ Moni लेट नाइट पार्टी में शामिल रहता है, इस दौरान उसने कई रईस घरों की महिलाओं को बहला-फुसलाकर शराब पिलाई उसके बाद अश्लील वीडियो बनाए और फिर उन्हें वायरल की करने की धमकी देकर लाखों रूपए वसूल लिए. DJ Moni का शिकार होने वालीं महिलाओं की लिस्ट बहुत लंबी है. बहरहाल DJ मोनी की गिरफ्तारी के बाद पेज-3 सर्किल में सनसनी मची हुई है. वहीं कई पीड़ित महिलाओं ने राहत की सांस ली है.


Also Read: लखनऊ: Sex समस्या और पत्नी से अनबन का उड़ाता था मज़ाक, इसी कुंठा में सिपाही ने युवक को मारी गोली


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बरेली में लव जिहाद, माथे पर तिलक और हाथ में कलावा, 8वीं फेल बिलाल पर हिंदू युवती को अगवा करने का आरोप

BT Bureau

…तो धरना-प्रदर्शन नहीं करने के बदले मोटी रकम वसूलती है कांग्रेस! आगरा जिलाध्यक्ष ने बिजली कंपनी से मांगे 5 लाख, Video वायरल

BT Bureau

वर्चुअल दीप जलाकर पाएं रामलला का एक्चुअल आशीर्वाद, अयोध्या में अनूठे दीपोत्सव की तैयारी कर रही योगी सरकार

Jitendra Nishad