Breaking Tube
Crime UP News

मुरादाबाद: फ्रिज ठीक करने आए मैकेनिक मेराज खान की बिगड़ी नीयत, अकेली पाकर महिला से रेप की कोशिश, विरोध करने पर चाकू से हमला

Moradabad mechanic Meraj Khan

यूपी के मुरादाबाद (Moradabad) जनपद के महानगर में एक सनसनीखेज घटना सामने आई है। यहां इलेक्ट्रॉनिक सामान बनाने के बहाने घर में घुसे मैकेनिक ने अकेली महिला से बलात्कार करने की कोशिश की। विरोध करने पर आरोपी ने महिला पर चाकू से ताबड़तोड़ वार कर दिए। गंभीर हालात में महिला को इलाज के लिए पाइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। महिला के पड़ोसियों की मदद से आरोपी मैकेनिक मेराज खान (Mechanic Meraj Khan) को चाकू समेत पुलिस ने दबोच लिया है। पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।


जानकारी के अनुसार, मुगलपुरा थाना क्षेत्र के बरबलान मोहल्ले की रहने वाली महिला का पति एक फर्म में काम करता है। 5 दिन पहले उसका फ्रिज खराब हो गया। ऐसे में महिला ने लालबाग में रहने वाले मैकेनिक मेराज खान को बुलाया। उसने फ्रिज ठीक कर दिया। लेकिन इसके दूसरे दिन महिला ने मेराज को बताया कि फ्रिज अभी भी ठीक नहीं हुआ है। तब मेराज दूसरे दिन भी महिला के घर गया और फ्रिज ठीक करने के बाद वहां से चला गया।


Also Read: मुजफ्फरनगर: 25 साल पहले युवती का अपहरण कर जहीर हसन ने लूटी थी इज्जत, पीड़ित पक्ष पर दबाव बनाने पहुंचा तो पुलिस ने किया गिरफ्तार


तीन दिन बाद शनिवार की शाम करीब 4 बजे मेराज फिर से महिला के घर पहुंचा। उसने महिला से कहा कि उनकी वाशिंग मशीन भी खराब है, उसे बेच दें। इस बीच महिला कमरे में चली गई। तब तक मेराज ने घर का मेन दरवाजा भीतर से बंद कर महिला के कमरे में घुस गया। इसके बाद आरोपी मेराज खान ने चाकू के बल पर महिला से रेप करने की कोशिश की।


महिला ने जब विरोध किया तो मेराज ने चाकू से हमला कर दिया। चीख पुकार सुनकर पड़ोसी महिला के दरवाजे पर जमा हो गए। उन्होंने मेराज को मौके से पकड़ लिया। सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी मेराज गिरफ्तार कर लिया। उधर, खून से लथपथ महिला को तत्काल जिला अस्पताल पहुंचाया गया। प्राथमिक उपचार बाद चिकित्सकों ने महिला को हायर सेंटर रेफर कर दिया। रात करीब साढ़े आठ बजे तक महिला की हालत नाजुक बनी हुई थी।


Also Read: हाथरस केस: चार्जशीट में पुलिस ने कहा- पत्रकार सिद्दीकी ने रची दंगों की साजिश, PFI सदस्य रऊफ शरीफ कर रहा था हिंसा की फंडिंग के लिए काम


वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक प्रभाकर चौधरी व एसपी सिटी अमित कुमार आनंद मौके पर पहुंचे। घटनास्थल के निरीक्षण बाद दोनों अधिकारियों ने आरोपित से पूछताछ की। पूछताछ में मेराज ने गुनाह कबूल कर लिया। महिला के पति की तहरीर पर उसके खिलाफ छेड़छाड़ व हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया गया।


वहीं, एसपी सिटी अमित कुमार आनंद ने बताया कि इलेक्ट्रानिक सामान के मैकेनिक ने घर में अकेली महिला से छेड़छाड़ की कोशिश की। विरोध पर चाकू से प्रहार कर दिया। महिला का उपचार निजी अस्पताल में चल रहा है। आरोपित गिरफ्तार कर लिया गया है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

जम्मू में हिंदू मंदिरों को उड़ाने की साजिश रचने वाले आतंकवादी शाहिद नवीद को NIA ने किया गिरफ्तार

BT Bureau

यूपी: अब आसानी से नहीं होगा सिपाहियों का तबादला, DGP ऑफिस ने जारी की नयी प्रक्रिया

BT Bureau

UP Budget 2021: यूपी में बढ़ेगी सैनिक स्‍कूलों की संख्‍या, गोरखपुर में नए सैनिक स्‍कूल के लिए 90 करोड़ का बजट

Jitendra Nishad