Breaking Tube
Crime Politics UP News

माफिया मुख्तार अंसारी बीमार या सता रहा गाड़ी पलटने का डर!

माफिया मुख्तार अंसारी (Mukhtar Ansari) को पंजाब (Punjab) से लाने गई उत्तर प्रदेश पुलिस को बैरंग वापस लौटना पड़ा है. दरअसल, पंजाब जेल के मेडिकल बोर्ड ने मुख्तार अंसारी को कई गंभीर बीमारियों से ग्रसित बताया और उसे 3 महीने का बेड रेस्ट की सलाह दी है. इसी आधार पर मुख्तार अंसारी को लेकर यूपी पुलिस नहीं आ सकी. मेडिकल बोर्ड के पत्र पर यूपी के अधिकारी सवाल उठा रहे हैं. ऐसे में सवाल उठ रहा है कि मुख्तार अंसारी सही में बीमार हैं या उन्हें गाड़ी पलटने का डर सता रहा है.


बसपा विधायक मुख्तार की मेडिकल रिपोर्ट यूपी सरकार को भेजी गई है. इसमें लिखा है कि मुख्तार अंसारी डायबिटीज, स्लिप डिस्क और डिप्रेशन समेत अन्य बीमारियों से पीड़ित हैं. उनका स्वास्थ्य ठीक नहीं है इसलिए उन्हें तीन महीने के बेड रेस्ट की सलाह दी जाती है. इस मेडिकल रिपोर्ट के बाद मुख्तार का लाया जाना टल गया है. अब यूपी पुलिस उच्चाधिकारियों और विधि विभाग के संपर्क में है ताकि इस मामले में सलाह लेकर आगे कुछ कार्रवाई की जा सके. इधर सोशल मीडिया में कहा जा रहा है कि मुख्तार अंसारी को यूपी पुलिस की गाड़ी पलटने का डर था इसलिए बेड रेस्ट ले लिया.


मुख्तार को 21 अक्टूबर को कोर्ट में पेश होना था 


गाजीपुर के मोहम्मदाबाद थाने में मुख्तार अंसारी के खिलाफ फर्जी नाम-पते पर शस्त्र लाइसेंस लेने का केस चल रहा है. इसी मामले में मुख्तार को 21 अक्टूबर को एमपी/एमलए कोर्ट प्रयागराज में पेश होना था. डीजीपी ऑफिस के निर्देश पर गाजीपुर पुलिस की एक टीम मुख्तार अंसारी को लाने के लिए पंजाब गई थी. लेकिन रोपड़ जेल के मेडिकल बोर्ड की रिपोर्ट ने मुख्तार को राहत दे दी. जेल के मेडिकल बोर्ड में शामिल पवन कुमार, डॉ. राजीव अग्रवाल और एसएन शर्मा ने अपनी रिपोर्ट में मुख्तार अंसारी को डायबिटीज और डिप्रेशन का मरीज बताया और उसे 3 महीने के बेड रेस्ट की सलाह दी.


Also Read: भारत के सबसे बड़े कैंसर संस्थान में OPD सेवा का शुभारंभ करेंगे CM योगी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UPPSC ने खोला सीधी भर्ती का पिटारा, 610 पदों को भरने के लिए मांगे ऑनलाइन आवेदन

Jitendra Nishad

बदायूं: नमाजियों ने कांवड़ियों पर की पत्थरबाजी, 2 गंभीर रूप से घायल, सिपाही सस्पेंड

BT Bureau

केंद्रीय मंत्री की बहन को एसिड अटैक और मारने की धमकी, आरोपी गिरफ्तार

Aviral Srivastava