उन्नाव: कोतवाली के भीतर खुलेआम रिश्वत ले रहा दारोगा, Video वायरल

उत्तर प्रदेश में पुलिस द्वारा रिश्वत लेने का खेल रुकने का नाम नहीं ले रहा है. किसी भी फरियादी को पुलिस से अपना कोई काम करवाना हो तो बस रिश्वत में कुछ पैसे दीजिये और आपका काम फन्नेखां हो जायेगा. खुलेआम कोतवाली के भीतर पुलिस रिश्वत लेकर फरियादियों का शोषण कैसे करती है. यह बताने के लिए वायरल वीडियो काफी है. वायरल वीडियो में उन्नाव कोतवाली में तैनात दरोगा को फरियादी से रिश्वत लेते हुए देखा जा सकता है. पूरा मामला गंगाघाट कोतवाली उन्नाव का है.


Also Read: Video: प्रेमी फिरदौस आलम के सामने मिन्नते मांगती रही पूर्णिमा, भले ही मुझे मार डालो लेकिन Plz वो वाली फोटो मत वायरल करो, नहीं माना तो लगा ली फांसी


रिश्वत में माँगे ज्यादा पैसे

वायरल हुए वीडियो में उन्नाव कोतवाली क्षेत्र में तैनात दरोगा सुबोध फरियादी से रिश्वत लेता दिखाई पड़ रहा है. सौदेबाजी के अनुसार पीड़ित दरोगा को 2 हजार का नोट दे रहा है. लेकिन दारोगा फरियादी से और भी मांग करता है. इस दौरान फरियादी और दरोगा के बीच बातचीत भी होती है. गौरतलब है गंगाघाट कोतवाली आए दिन विवादों में बना रहता है.


Also Read: दुष्कर्म पीड़िता से पंचायत बोली- गंगा में स्नान करो और हमें भोज कराकर दो 5 लाख रुपये, पीड़िता ने खाया जहर


कोतवाल ने घटना को बताया पुरानी

भू माफिया, नशीली पदार्थों का विक्रय कटरी क्षेत्र में बड़े पैमाने पर होता है. जो पुलिस के लिए एक चुनौती है. इस संबंध में बातचीत करने पर कोतवाली प्रभारी गंगा घाट ने बताया कि वीडियो लगभग 4 माह पुराना बताया जा रहा है, जो जांच का विषय है. वहीं क्षेत्राधिकारी नगर उमेश चंद त्यागी ने बातचीत के दौरान बताया कि वीडियो संज्ञान में आया है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.


देखें वीडियो


Also Read: Shootout@Gorakhpur: RPF सिपाही के भतीजे समेत 2 को दौड़ाकर मारी गोली, मचा हड़कंप


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें  फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here