‘एसपी साहब! मुझे पुलिस से बचाइए, अब नहीं करूंगा अपराध’, गाजीपुर में तख्ती लटकाए थाने पहुंचा शातिर बदमाश

योगी आदित्यनाथ के राज में यूपी के बदमाशों में खौफ दिखाई दे रहा है. गाजीपुर (Ghazipur) में भांवरकोल थाना क्षेत्र में हुई लूट में वांछित एक बदमाश गुरुवार को आत्मसमर्पण करने गले में तख्ती लटकाकर सीधे एसपी ऑफिस पहुंच गया. वांछित आरोपी ने एसपी से स्वयं को एसओजी टीम से बचाने की गुहार लगाई. उसकी तख्ती पर लिखा था “एसपी साहब मैं विशाल बिंद (Vishal Bind) समर्पण करने आया हूं. मुझे पुलिस से बचाइए, मैं अपराध नहीं करूंगा”. ये नजारा देखने वाले पुलिसकर्मियों की मौके पर भीड़ लग गई.

अपराधी एसपी ऑफिस के सामने पहुंचा तो वहां मौजूद एसपी, एसपी सिटी, एसपी ग्रामीण और सीओ सदर मीटिंग कर रहे थे. जैसे ही जानकारी हुई, तो सब ऑफिस के बाहर आ गए. साथ ही उससे पूछताछ की. एसपी ग्रामीण राजधारी चौरसिया ने संबंधित थाने से घटना की जानकारी मोबाइल के माध्यम से ली. जिसके बाद एसपी ग्रामीण ने लूट के वांछित आरोपी को संबंधित थाने को कार्रवाई के लिए सुपुर्द कर दिया.

वहीं, समर्पण करने आये लूट में वांछित आरोपी विशाल बिंद ने बताया कि पुलिस की एसोजी टीम मुझे मार देती. जिससे जान बचाने के लिए आज एसपी कार्यालय पहुंचकर आत्म समर्पण किया है. इस दौरान एसपी रोहन पी बोत्रे ने बताया कि आज लूट के आरोपी ने आत्मसमर्पण किया है. उससे पूछताछ चल रही है.

बता दें कि एसपी गाजीपुर के निर्देश पर जिले में अपराध और अपराधियों के खिलाफ चलाए जा रहे अभियान के तहत कल भांवरकोल थाने की पुलिस ने 4 लुटेरे को बसनिया गांव के पास से गिरफ्तार किया. पकड़े गए आरोपियों के पास से लूटी हुई टाटा मैजिक लोडर, घटना में प्रयुक्त बोलरो वाहन, निशानदेही पर 83 कैरेट, 1 जैक व 2 तंमचा और 4 कारतूस बरामद किया है. पकड़े गए आरोपियों में दीपक बिंद, मयंक दूबे उर्फ गोलू, धनन्जय यादव, मनीष गौड को गिरफ्तार किया है. उस लूट में विशाल बिंद भी शामिल था.

Also Read: ‘इस बार मुसलमानों ने ठाना है, CM योगी को प्रधानमंत्री बनाना है’, मौलाना तौकीर रजा के बयान ने बढ़ाई सियासी खलबली

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )