कांग्रेस कार्यकर्ता ने रिपोर्टर के साथ की बदसलूकी, वीडियो हुआ वायरल

दिल्ली स्थित कांग्रेस मुख्यालय में एक न्यूज चैनल के पत्रकार के साथ बदसलूकी का मामला सामने आया है। पत्रकार के साथ बदसलूकी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा वायरल हो रहा है। बता दें, टोटल टीवी के पत्रकार प्रदीप कुमार के साथ कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने बदसलूकी की है. पत्राकर प्रदीप कांग्रेस मुख्यालय से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चीन दौरे को लेकर कांग्रेस मुख्यालय से लाइव रिपोर्टिंग कर रहे थे. जिसके बाद कुछ कांग्रेसी कार्यकर्ता वहां पर आए और प्रदीप पर एकतरफा पत्रकारिता करने का आरोप लगाया।

क्या हो रहा है वीडियो में –

वीडियो में साफतौर पर दिखाई दे रहा है कि दिल्ली के स्थानीय टीवी चैनल ”टोटल न्यूज” के पत्रकार प्रदीप कुमार के पास कुछ कांग्रेस कार्यकर्ता आते हैं और उन्हें कहते हैं कि,

”आप स्क्रिप्टेड रिर्पोटिंग कर रहे हैं. मोदी के गुनगान इतना कर रहे है कि आप स्क्रिप्टेड रिर्पोटिंग कर रहे हैं.. कांग्रेस के यहां आकर आप मोदी के गुनगान कर रहे हैं..”
वहीं प्रदीप कुमार ने बदसलूकी करने वाले कार्यकर्ता को कहा, ”आपको पता ही नहीं हम क्या कर रहे हैं।”

कांग्रेस ने घटना की निंदा करते हुए कहा जो कुछ भी हुआ है वो गलत हुआ है

वहीं इस पूरे मामले पर जब कांग्रेस की प्रतिक्रिया मांगी गई तो कांग्रेस ने इस घटना की निंदा करते हुए कहा जो कुछ भी हुआ है वो गलत हुआ है. हम इस पूरे मामले पर कार्यवाई करेंगे। वहीं पत्रकार प्रदीप ने कांग्रेस मुख्यालय में किसी तरह की सुरक्षा नहीं होने पर भी सवाल उठाए हैं। वहीं कांग्रेस ने ये भरोसा दिलाय़ा है कि आगे से इस तरह की घटना नहीं होगी।