दिल्लगी करने में कम नहीं प्रियंका चोपड़ा इन कलाकारों के साथ था, अफेयर

0
1

 

प्रियंका चोपड़ा का आज 36वां जन्मदिन है. बॉलीवुड में 50 से ज्यादा फिल्मों में काम करना, मिस वर्ल्ड का खिताब जीतना, ‘Quantico’ के लिए पीपल्स च्वाइस अवॉर्ड जीतने वाली पहली साउथ एशिया की एक्ट्रेस बनना, हॉलीवुड पॉप स्टार्स के साथ खुद की एल्बम बनाना जैसे तमाम काम करने वाली प्रियंका चोपड़ा, एक सक्सेसफुल वुमेन हैं. खुद के पैरों पर खुद के दम पर बरेली से हॉलीवुड में धूम मचा देने वाली एक्ट्रेस प्रियंका चोपड़ा सिर्फ काम में ही नहीं बल्कि खूबसरती में इनका कोई जवाब नहीं. इतनी टैलेंटेड और खूबसूरत एक्ट्रेस पर किसी का दिल आना कोई बड़ी बात नहीं. फिलहाल प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड अमेरिकन सिंगर निक जोनास को डेट कर रही हैं, लेकिन निक से पहले भी प्रियंका चोपड़ा के साथ कई एक्टर्स का नाम जुड़ चुका है. यहां जानिए उन सभी एक्टर्स के बारे में जो कभी ना कभी प्रियंका चोपड़ा के साथ मीडिया में छा चुके हैं.

 

मॉडलिंग के दौरान असीम मर्चेंट के साथ प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ा था. लेकिन ये अफेयर ज्यादा दिनों तक नहीं चला और प्रिंयका चोपड़ा के 2000 में मिस वर्ल्ड बनने के बाद असिम का नाम भी गायब हो गया. बॉलीवुड के मिस्टर खिलाड़ी के साथ भी प्रियंका चोपड़ा का नाम जुड़ा. दोनों ने अंदाज़, मुझसे शादी करोगी, ऐतराज़ और वक्त में एक साथ काम किया. इस दौरान दोनों का नाम मीडिया में काफी उछला.

 

प्रोड्यूसर हैरी बवेजा के बेटे हरमन बवेजा के साथ प्रियंका चोपड़ा ने फिल्म लव स्टोरी 2050 की. इस दौरान प्रियंका और हरमन की डेटिंग की खबरें काफी गरम थी. लेकिन ये अफवाह ज्यादा दिनों तक नहीं चली, फिल्म के साथ-साथ ये अफेयर की खबरें भी फ्लॉप साबित हुईं. करण जौहर के शो कॉफी विद करण सीज़न-2 में प्रिंयका चोपड़ा और शाहिद कपूर एक साथ नज़र आए थे. इस दौरान वो दोनों फिल्म कमीने और तेरी-मेरी कहानी में साथ नज़र आए थे. वहीं, शाहिद कपूर को प्रिंयका चोपड़ा के साथ लुधियाना में शॉर्ट्स में स्पॉट भी किया गया था. लेकिन दोनों ने कभी भी अपने रिलेशनशिप को पब्लिकली एक्सेप्ट नहीं किया. लेकिन मीडिया में उनके अफेयर की खबरे बहुत आई थीं. मिस वर्ल्ड प्रियंका चोपड़ा और शाहरुख खान की अफेयर की खबरें फिल्म डॉन-2 के वक्त बहुत चर्चा में थीं. खबर थी कि शाहरुख खान की वाइफ गौरी खान से भी प्रियंका चोपड़ा की अनबन हुई थी. इसी के अलावा खबर यह भी फैली थी इस अफेयर की चर्चा के चलते करण जौहर ने प्रियंका चोपड़ा से बात करना बंद कर दिया था.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here