प्रियंका को हॉलीवुड के बुखार के आगे नहीं सुहा रही अपनी इंडस्ट्री, बोली – सिर्फ HIPS और B*@#S के बारे होती हैं हिंदी फ़िल्में

हमारे देश से बहुत से कलाकारों ने बाहर काम किया है जिसमे कुछ लोग ही वहां नाम कमा सके। इरफ़ान खान ने जितना काम हॉलीवुड में किया है शायद ही किसिस और कलाकार ने किया हो। हालाँकि प्रियंका चोपड़ा इन दिनों एक के बाद एक गलत कारणों से सुर्खियों में हैं। उनका एक शो आता है जिसका नाम है ‘क्वांटिको’, आप सबको यह बात पता होगी। अभी कुछ दिन पहले ही वो एक विवाद में फांसी थीं।

 

‘क्वांटिको’ के एक सीन का जमकर हुआ था विरोध

 

अपने शो क्वांटिको में भारतीय हिंदुओं को आतंकवादी के रूप में दिखाए जाने को लेकर विरोध का सामना कर रहा प्रियंका अब एक बार फिर विवादों में थी। यह मामला थोड़ा ठंडा पड़ा ही था कि एक और वीडियो वायरल हो रहा है। प्रियंका चोपड़ा का एक वीडियो इन दिनों सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वैसे तो ये वीडियो आज से 2 साल पहले हुए एमी अवॉर्ड्स 2016 का है लेकिन सोशल मीडिया पर ये लगातार ट्रेंड कर रहा है। इस वीडियो में प्रियंका चोपड़ा बॉलीवुड फिल्म्स और गानों को लेकर बेहद विवादित बयान देती नजर आ रही हैं।

 

देखें क्या बोला  है प्रियंका ने –

https://twitter.com/SirJadejaaaa/status/1005441738641588224

इस वीडियो में रिपोर्टर प्रियंका से कुछ इंडियन फिल्म्स के डांस मूव्स करने को कहती हैं। आपको बताते चलें प्रियंका चोपड़ा फिल्म ‘बेवॉच’ में नज़र आ चुकी हैं। उनका गण पिटबुल के साथ था इसके जवाब में प्रियंका कहती दिख रही हैं, ‘भारतीय फिल्मों में सब कुछ हिप्स और बूब्स के ईर्द गिर्द होता है।’ इसके साथ में प्रियंका ने कुछ कैजुअल डांस मूव्स भी दिखाए।