बिहार: JDU विधायक बीमा भारती के बेटे का शव रेलवे ट्रैक पर मिलने से हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

 

जनता दल यूनाइटेड (JDU) की विधायक बीमा भारती का पुत्र बिहार की राजधानी पटना में रेलवे ट्रैक पर मृत मिला. हालांकि, घटना की सूचना पाकर मौके पर पुलिस पहुंच गई और शव को अपने कब्जे में लिया।  इसके साथ ही मामले की तफ्तीश में पुलिस जुट गई है। बताया जा रहा है कि जदयू विधायक के बेटे का नाम दीपक था।

 

बीमा भारती पुर्णिया के रुपौली विधानसभा से जेडीयू विधायक हैं. बीमा भारती के बेटे का शव मिलने से हड़कंप मच गया। पुलिस ने शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है, पुलिस ने बताया कि रेलवे ट्रैक पर शव मिला है।  पुलिस ने कहा कि सभी एंगल से जांच की जा रही है।

 

पटना के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक (एसएसपी) मनु महाराज ने बताया कि बीती रात दीपक कुमार (21) अपने कुछ दोस्तों के साथ घर से निकला था। कुछ स्थानीय लोगों ने शहर में एनएमसीएच अस्पताल के सामने रेलवे पटरी के पास दीपक का शव देखा और पुलिस को इस संबंध में सूचित किया, उन्होंने बताया कि दीपक के माथे और जांघ पर चोट के निशान हैं। शव को पोस्टमॉर्टम के लिये भेज दिया गया है।

 

एसएसपी ने बताया कि दीपक के दोस्तों रोशन और मृत्युंजय को हिरासत में ले कर उनसे पूछताछ की जा रही है, बताया जाता है कि मृतक का परिवार रोशन और मृत्युंजय को जानता है। दोनों ने दावा किया कि कल रात के खाने के बाद दीपक चला गया था और उन्होंने समझा कि वह घर सुरक्षित पहुंच गया होगा। इस बीच, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने भारती के आवास पर जाकर मुलाकात की और शोक संतप्त परिवार के सदस्यों को सांत्वना दी। कुमार जदयू के अध्यक्ष भी हैं।