मंदिर के 5 पुजारियों की जीभ काटी, 2 की मौत, इलाके में दहशत

करनाल के गोविंद धाम मंदिर में 2 पुजारियों की लाश मिलने से इलाके में सनसनी फैल गई. मंदिर के बाहर लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी. मौका-ए-वारदात पर पहुंची पुलिस के भी होश उड़ गए. यही नहीं दो लोग ऐसे मिले, जिनकी जीभ कटी हुई थी, जबकि 3 पुजारी ऐसे मिले, जिनके हाथ-पैर बंधे हुए थे और वे गंभीर रूप से घायल थे घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने पूरे इलाके को सील कर दिया और मामले की हर पहलू से जांच की जा रही है.

 

दरअसल घटना का पता रविवार सुबह करीब 7 बजे उस वक्त चला जब गांव का एक परिवार सुबह मंदिर से सटे खेत में काम करने आया. परिवार की महिलाएं और बुजुर्ग मंदिर में मत्था टेकने पहुंचे तो बाहर ताला लगा था. अंदर झांकने पर लोगों की कराहने की आवाज आई. उन लोगों ने आसपास के ग्रामीणों को बताया तो पुलिस को खबर मिली. मंदिर के अंदर का दृश्य दहलाने वाला था. पांचों पुजारी रस्सी से बंधे हुए थे. इनमें दो की मौत हो चुकी हो थी. तीन अन्य के मुंह से खून निकल रहा था. ग्रामीणों का अनुमान है कि हत्यारों ने इनकी जीभ काट ली। मंदिर का दानपात्र टूटा हुआ था.

 

Also Read: पुजारियों ने ‘गोकशी’ रोकने के लिए उठाई आवाज तो जीभ काटकर धड़ से अलग कर दी गर्दन

 

पुलिस ने बताया कि रविंद्र शर्मा, अजय शर्मा और हरजिंदर बुरी तरह घायल थे. अजय इंद्री के संगोही का रहने वाला है, जबकि सरदार हरजिंदर यहां स्थायी रूप से रहते हैं और संस्था उन्हें वेतन देती है. विनोद (32) और सुल्तान (60) दम तोड़ चुके थे. विनोद कैथल के बदनारा गांव का रहने वाला है. सुल्तान रात के समय मंदिर में रहता. दिन में आसपास खेतों में काम करता था. वह उत्तर प्रदेश का रहने वाला था.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here