मुश्ताक शेख पर लगा यौन शोषण का आरोप, टीवी एक्टर राहुल सिंह से कहा- पहले थोड़ा अजीब लगेगा, लेकिन बाद में मज़ा आएगा

बॉलीवुड इंडस्ट्री में यौन शोषण के आरोप की कड़ी थमने का नाम नहीं ले रही, महिलाओं के बाद अब पुरुष भी इसकी चपेट में दिखते नजर आ रहे है, टीवी एक्टर राहुल सिंह ने खुलासा किया है की स्क्रीनराइटर मुश्ताक शेख ने उन्हें रोल देने के बहाने कई बार उनका उत्पीड़न किया है. इससे पहले राहुल सिंह उस वक्त सुर्खियों में थे, जब उनकी गर्लफ्रेंड प्रत्यूषा बनर्जी ने साल 2016 में आत्महत्या कर ली थी. उन पर बनर्जी को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था. राहुल ने कथित तौर पर बताया कि उनके मना करने के बाद कैसे शेख ने उनका करियर तबाह कर दिया.

 

Image result for mushtaq sheikh and rahul singh

 

Also Read: जया प्रदा ने रेप सीन की शूटिंग के दौरान इस एक्टर को मारा थप्पड़, इंटीमेट सीन करने से किया मना

 

सिंह ने कहा, ”शेख का बॉलीवुड में जाना-माना नाम है. उन्होंने मुझे रात को किसी प्रोजेक्ट पर बात करने के लिए बुलाया. दूसरी और तीसरी मीटिंग के बाद उन्होंने मुझे रात को 3 या 4 बजे फोन करना शुरू कर दिया. एक रात उन्होंने मुझे रात 11 बजे बांद्रा के एक कॉफी शॉप में बुलाया और फिर अपने घर ले गए. उनके घर में सिर्फ एक ही कमरा था, जिसमें सिंगल बेड पड़ा था और दीवारों पर फिल्मों के पोस्टर चिपके हुए थे.”

 

Also Read: #MeToo: श्वेता पंडित ने लगाया गायक अनु मलिक पर यौन उत्पीड़न का आरोप कहा- तीन महीने तक किया मेरा…

 

राहुल ने बताया, ”शेख ने मुझसे कहा कि मैं कुछ एेसा करूंगा , जिसमें तुम्हें मजा आएगा. यह थोड़ा अलग होगा, लेकिन तुम्हें अच्छा लगेगा. मैं डर गया और उन्हें कहा कि मैं आपके परिवार को जानता हूं. मैं आपकी पसंद के खिलाफ नहीं हूं, लेकिन मैं आपका दोस्त हूं और हर रिश्ता सेक्स के लिए नहीं होता. इस पर मुश्ताक ने कहा, कोई बात नहीं, अगली बार तुम तैयार हो जाओगे.” राहुल ने दावा किया कि शेख से साथ सोने से मना करने की वजह से उनके हाथ से कई टीवी शो चले गए.

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )