यूपी: डॉक्टरों ने गर्भवती महिला को भगाया, अस्पताल के गेट पर दिया बच्चे को जन्म

यूपी के कन्नौज जिले के तिर्वा मेडिकल कालेज मानवता को शर्मसार करने वाला मामला सामने आया है. यहां डॉक्टरों की बड़ी संवेदनहीनता के चलते गर्भवती महिला का मेडिकल कालेज के गेट के सामने जमीन पर बच्चे को जन्म देना पड़ा.

 

आरोप है कि मेडिकल कालेज प्रशासन ने महिला को वार्ड से बाहर निकाल दिया और वह दर्द से तड़फती-बिलखती हुई बाहर निकल आई.  इसके बाद महिलाओं ने साड़ियों का पर्दा बनाकर प्रसूता की डिलीवरी करायी. प्रसूता का परिजन डॉक्टरों से दया की भीख मांगते रहे लेकिन उनकी चीख-पुकार डॉक्टरों के कानों नहीं पहुंची और महिला को उसी हालत में छोड़ दिया गया.

 

बताया जा रहा है कि बहादुरपुर निवासी सुधीर अपनी गर्भवती पत्नी को मेडिकल कालेज में लेकर गया था. प्रसूता का दर्द बहुत ज्यादा बढ़ चुका था लेकिन मेडिकल कालेज प्रशासन ने प्रसूता का भर्ती करने से मना कर दिया. जिसके बाद पीड़ितों ने डॉक्टरों से बहुत मिन्नते की लेकिन डॉक्टरों कों जरा भी दया नहीं आई. जिसके बाद प्रसूता के साथ आईं महिलाओ ने गेट पर ही साड़ी का पर्दा बनाया और और प्रसूता ने बच्चे को जन्म जमीन पर दिया.

 

मौके पर मौजूद पीड़ितों ने इसका पूरा वीडियो बनाया फिर मेडिकल कालेज के बेशर्म प्रशासन प्रसूता का स्ट्रेचर लेकर भर्ती करने के लिए आये. जिसके बाद गुस्साए ग्रामीणों ने मेडिकल कालेज में जमकर हंगामा काटा और पीड़िता को अंदर भर्ती करने से मना कर दिया. पीड़िता की सास ने बताया हमने सबके सामने हाथ जोड़े लेकिन किसी को दया नहीं आई.

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here