शाहिद की बत्ती गुल मीटर चालू

 

 

 

मुंबई। निर्देशक श्रीनारायण सिंह की बत्ती गुल मीटर चालू जब से बन रही है तब से इससे जुड़ी ख़बरें अक्सर सुर्ख़ियों में रही हैं। फिल्म तो बिजली के मुद्दे से जुड़ी कहानी पर है और इस फिल्म का ट्रेलर शुक्रवार दस अगस्त को रिलीज़ किया जाएगा l

 

Image result for batti gul meter chalu poster

 

 

इस बीच शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी फिल्म के लिए एक वीडियो सॉंग शूट कर लिया है। साल 1994 में आई फिल्म कंधालन भले ही आपको याद हो या इसका हिंदी वर्शन हम से है मुकाबला भी। लेकिन इस फिल्म का वो गाना ज़रूर याद होगा जिसमें उर्वशी उर्वशी गाने पर प्रभुदेवा ने हड्डीतोड़ डांस किया था। उसी गाने को अब नए सिरे से ताज़ा किया जा रहा है फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में। ये गाना शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी पर फिल्माया जाएगा। ओरिजनल गाने को ए आर रहमान ने शंकर महादेवन और नोएल जेम्स के साथ गाना था लेकिन नए गाने को यो यो हनी सिंह ने लिखा और गाया है। लेकिन उर्वशी की वो हुक लाइन नहीं बदली जायेगी। इस गाने की शूटिंग फिल्म सिटी में की जा रही है जिसमें अंडरग्राउंड की फील के लिए पार्किंग लॉट में शूट किया गया। कियारा के मुताबिक किसी भी आइकॉनिक गाने को दोबारा करने में थोड़ी नर्वसनेस तो आती ही है। लेकिन मैं प्रभुदेवा की बड़ी फैन हूं इसलिए उत्साहित भी हूं।

 

 

कियारा ने बताया कि सब जानते हैं कि शाहिद कितने अच्छे डांसर हैं और ऐसे में उनके साथ स्टेप्स मैच करना टेढ़ी खीर है। अक्षय कुमार के साथ फिल्म टॉयलेट एक प्रेम कथा बनाने वाले श्रीनारायण सिंह की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू में शाहिद एक ऐसे युवक की भूमिका निभा रहे हैं जो बिजली के बिल की समस्या से जूझ रहा है। इस फिल्म में शाहिद कपूर अपनी ‘हैदर को-स्टार’ श्रद्धा कपूर और ‘काबिल’ वाली यामी गौतम के साथ काम कर रहे हैं। यामी गौतम फिल्म में वकील की भूमिका में हैं। शाहिद कपूर की फिल्म बत्ती गुल मीटर चालू, ग्राहकों के बिजली बिल के मुद्दे से जुड़ी कहानी है।ये एक ऐसे आम आदमी की कहानी है जो अपने बिजली के भारी बिल को ठीक करवाने के लिए बिजली कंपनी के चक्कर लगाता है।

 

 

बताते हैं कि इस फिल्म की कहानी शाहिद की बीवी मीरा राजपूत को बेहद पसंद आई थी और उन्होंने शाहिद को इस फिल्म में काम करने को कहा। इस फिल्म की शूटिंग का पहला शेड्यूल उत्तराखंड में पूरा हुआ था लेकिन पुराने प्रोड्यूसर के साथ विवाद के चलते फिल्म कुछ समय के लिए रुक गई थी। फिल्म अब पूरी हो गई है और 14 सितंबर को रिलीज़ की जायेगी।

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )