हरदोई: वोट किसी और को दोगी और आवास इस सरकार से लोगी?, धरना दे रही बुजर्ग महिला से एसडीएम का सवाल

0
7

हरदोईः थाना माधौगंज के ग्राम कुरसठ नगर पंचायत की रहने वाली बुजुर्ग महिला लालती पत्नी सरजू प्रसाद जो भूमिहीन और असहाय है. बुजुर्ग महिला अपनी एक टूटे फूटे कच्चे मकान में रहती है. इन दिनों हो रही भारी बरसात में वो इधर उधर रहने को मजबूर हो रही है. सरकारी योजनाओं का आज तक उन्हें कोई लाभ नही मिल पाया तो ग्रामीणों सहित ये बुजुर्ग महिला नगर पंचायत कुरसठ में धरने पर बैठ गई.

 

देर रात एसडीएम बिलग्राम समझाने गए तो बजाए उल्टे धमकाते हुए नजर आए. जिसको मीडिया कर्मी ने अपने वीडियो में कैद कर लिया. इस बीच माधौगंज के थाना अध्यक्ष की नजर वीडियो बना रहे मीडियाकर्मी पर पड़ गई जिससे मोबाइल छीनने की कोशिश भी की. थानाध्यक्ष ने मोबाइल बंद करवा दिया.

 

बिना आवास के कितनी तकलीफ होती है, गांव वालों ने बुजुर्ग महिला का दर्द को समझा और उसको प्रधानमंत्री आवास दिलाने के लिए चेयरमैन से मांग की लेकिन चेयरमैन ने मना कर दिया.

 

उसके बाद बुजुर्ग महिला के साथ कस्बे की बहुत सी महिलाएं धरने पर बैठ गईं, जिन्हें उठाने के एसडीएम बिलग्राम गए तो उल्टा बुजुर्ग महिला को धमकी देने लगे कि वोट किसी और को दोगी और आवास इनसे लोगी. बुजुर्ग महिला और साथ बैठे बहुत से लोग हारे हुए दल के समर्थक हैं. कुरसठ के मौजूदा चेयरमैन भाजपा से है.

 

Also Read: देवरिया के अब हरदोई शेल्टर होम से 19 महिलाएं गायब, डीएम ने शासन को भेजी रिपोर्ट

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here