मदरसे में 12 वर्षीय किशोर के साथ 10 दिन तक करता रहा कुकर्म, मौलवी गिरफ्तार

आगरा: किरावली स्थित मदरसे से बेहद शर्मसार करने वाले घटना सामने आई है. पंचगली के पास शाही मस्जिद  में संचालित मदरसे का मौलवी एक 12 वर्षीय किशोर के साथ मदरसे में 10 दिनों तक कुकर्म करता रहा. किशोर ने जब संरक्षक ने शिकायत की तो उल्टा उसे धमका दिया गया. परिजनों की तहरीर पर पुलिस ने आरोपी मौलाना को गिरफ्तार कर लिया है.

 

 

जानें क्या है पूरा मामला?

 

विश्वदाय स्मारक फतेहपुर सीकरी से 12 साल का किशोर धार्मिक शिक्षा प्राप्त करने के लिए 15 दिन पहले किरावली बड़ी मस्जिद के मदरसा में आया हुआ था. लखनारे थाना अमौर जिला पुरनिया बिहार का रहने वाला वर्षीय अब्दुर कलाम ढाई महीने से मदरसे में बच्चों को धार्मिक शिक्षा दे रहा था. किशोर को देखकर मौलाना में हैवानियत जाग गयी और मौलाना अब्दुर कलाम 12 वर्षीय किशोर के साथ मदरसे में रात्रि के समय कुकर्म करने लगा यह सिलसिला 10 दिनों तक चलता रहा. बच्चे ने जब मामले की शिकायत मदरसे के संरक्षक हाजी अलकाब से की तो कार्रवाई के बजाए किशोर से ही मारपीट की गई.

 

किशोर ने जब परिजनों को आपबीती बताई तो परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस ने 606/18, 377, व 5/6 पोक्सो ऐक्ट में मुकदमा कायम कर आरोपी अब्दुर कलाम को जेल भेज दिया है पुलिस ने बच्चे का मेडिकल करा लिया है. पुलिस मौलवी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है.

 

Also Read: टयूशन पढ़ाने के बहाने 8 साल की बच्ची से किया रेप, आरोपी मौलाना गिरफ्तार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )