मध्यप्रदेशः भोपाल के शेल्टर होम में मूकबधिर किशोरी के साथ हुआ रेप, आरोपी गिरफ्तार

 

बिहार और यूपी के बाद अब मध्यप्रदेश के शेल्टर होम में बच्ची से रेप की खबर है। भोपाल के मूकबधिर बच्ची के शेल्टर होम में हॉस्टल संचालक ने कई बार एक बच्ची को अपने हवस का शिकार बनाया। इस हॉस्टल की अन्य लड़कियों से पूछताछ की जा रही है।

 

मध्यप्रदेश के भोपाल के अवधपुरी में चल रहे शेल्टर होम में मूकबधिर बच्चियों के लिए हॉस्टल है। इसी हॉस्टल के संचालक अश्विनी शर्मा पर एक मूकबधिर बच्ची के साथ कई बार रेप करने का आरोप लगा है। आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है।

 

बच्ची धार जिले की रहने वाली है। मूकबधिर होने के कारण बच्ची अपनी पीड़ा किसी को नहीं बता पा रही थी। बच्ची के माता-पिता जब उससे मिलने आए तब उसने सारी बातें बतायी। तब यह मामला सामने आया है।

 

इस मामले में भोपाल के एसपी राहुल कुमार लोढ़ा ने बताया कि मूकबधिर की भाषा समझने वाले एक्सपर्ट को बुलाया गया जिसके बाद यह पुलिस ने केस दर्ज किया।

 

पुलिस के मुताबिक आरोपी अश्विनी शर्मा पर धारा 154/18, 376,376एन, 354, 344, 506 और एससी/एसटी एक्ट की धाराओं में तहत मामला दर्ज हुआ है।

 

इसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस उससे पूछताछ कर रही है। एसपी ने बताया कि हॉस्टल में रह रही लड़कियों से पूछताछ कर मामले की तह तक जाने का प्रयास कर रही है।