कानपुर: वनखंडेश्वर मंदिर में अचानक बेहोश होकर गिरा दारोगा, इलाज के दौरान हुई मौत

उत्तर प्रदेश के कानपुर (Kanpur) में तैनात 38 वर्षीय सब इंस्पेक्टर पंकज कुमार राठी (SI Pankaj Kumar Rathi) की वनखंडेश्वर मंदिर में गश खाकर गिरने के बाद इलाज के दौरान मौत हो गई। पुलिस ने मंगलवार को पोस्टमार्टम की प्रक्रिया पूरी कराने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया। परिजन सब इंस्पेक्टर के शव को लेकर बिजनौर चले गए।

डेढ़ साल से लीवर की बीमारी से जूझ रहा था दारोगा

मिली जानकारी के अनुसार, पुलिस लाइन में गार्ड ऑफ ऑनर के बाद पैतृक आवास शव भेजा बिजनौर के तबीबपुर धुंधली निवासी पंकज कुमार राठी यूपी पुलिस में दारोगा थे। उनके पिता रघुवीर सिंह राठी दारोगा के पद से रिटायर हो चुके हैं। पत्नी का नाम विधि है। वर्तमान में दारोगा अर्मापुर थाने में पोस्टेड थे। साथ ही सीसामऊ थाना परिसर में बने आवास में रह रहे थे।

Also Read: मुजफ्फरनगर: सड़क हादसे में महिला सिपाही की जिंदा जलकर मौत, डंपर ने कांस्टेबल पति को कुचला, महकमे में हड़कंप

साले पारस सिंह ने बताया कि वह डेढ़ साल से वह लीवर की बीमारी से ग्रसित थे। जिस कारण वह मानसिक तनाव में चल रहे थे। बीमारी के कारण करीब एक माह से वह ड्यूटी पर भी नहीं जा रहे थे। सोमवार को वह वनखंडेश्वर मंदिर में गश खाकर गिर पड़े थे। तत्काल पुलिस उन्हें हैलट अस्पताल ले गई। जहां डॉक्टर ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। हादसे के बाद परिवार के लोग कानपुर पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे।

पुलिस लाइन में दरोगा को गार्ड ऑफ ऑनर के साथ अंतिम विदाई देने के बाद शव परिवार के सुपुर्द कर दिया गया।सीसामऊ थाना प्रभारी हिमांशु चौधरी ने बताया कि दारोगा पंकज कुमार कई महीनों से बीमार चल रहे थे। पोस्टमार्टम प्रक्रिया के अनुसार गश खाकर गिरने से सिर में चोट लगने के कारण उनकी मौत हुई है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )