Home Politics राहुल गांधी के समर्थन में अखिलेश यादव, BJP सरकार पर कसा तंज,...

राहुल गांधी के समर्थन में अखिलेश यादव, BJP सरकार पर कसा तंज, बोले- ED का मतलब एग्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी

Akhilesh Yadav Rahul Gandhi

एक तरफ जहां नेशनल हेराल्ड (National Herald) मामले में कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) से प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की पूछताछ शुरू होने के बाद से ही कांग्रेसी जमक हंगामा और विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। वहीं, पूछताछ के तीसरे दिन यानी बुधवार को समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने बीजेपी सरकार के खिलाफ इस मामले में विरोध दर्ज कराते हुए ट्वीट कर केंद्र सरकार और ईडी पर निशाना साधा है।

सपा चीफ अखिलेश यादव ने ट्वीट कर ईडी का फुल फॉर्म एग्जामिनेशन इन डेमोक्रेसी बताया। उन्होंने कहा कि ED का मतलब अब ‘Examination in Democracy’ बन गया है। राजनीति में विपक्ष को ये परीक्षा पास करनी होती है। जब सरकार स्वयं फेल हो जाती है तब वो इस परीक्षा की घोषणा करती है। जिनकी तैयारी अच्छी होती है वो न तो लिखा-पढ़ी की परीक्षा से डरते हैं, न मौखिक से… और कभी डरना भी नहीं चाहिए।

इससे पहले छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि हम अब अपने कर्मचारियों को एआईसीसी कार्यालय में नहीं ला सकते हैं। हमें बताया गया है कि केवल 2 सीएम ही यहां आ सकते हैं और किसी और को अनुमति नहीं है। उन्होंने राहुल गांधी के मुंह में हाथ डालने की कोशिश की है, उनको बहुत महंगा पड़ेगा। पूरे देश में जो हालात है वो सबके सामने हैं। तीन दिन से हमलोग दिल्ली में है और पहले दिन 200 लोगों को अनुमति दी गई, कल कुछ नेताओं को अनुमति दी गई और आज तो हद हो गई कि हम अपने स्टाफ को भी नहीं ला सकते हैं।

Also Read: ‘जैसे कुत्ते की मौत होती है, ऐसे नरेंद्र मोदी की मौत होगी’, ED की राहुल गांधी से पूछताछ पर भड़के कांग्रेस नेता शेख हुसैन, देखें Video

वहीं, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर इसे काला अध्याय बताया। उन्होंने कहा कि ये आठ साल का काला अध्याय है, इतिहास में इस 8 साल को अगर देखा जाएगा तो ये काला अध्याय के रूप मे देखा जाएगा क्योंकि इसमें संवैधानिक धज्जियाँ उड़ रही है, लोकतंत्र खतरे में हैं और पूरे देशवासी बहुत दुखी और तनाव में हैं।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange