प्रयागराज: जहां चला योगी का बुलजोडर वहीं बना लिया टीन शेड, अतीक अहमद पर एक और FIR

अहमदाबाद की साबरमती जेल में बंद माफिया अतीक अहमद (Atique Ahmed) की मुश्किलें कम होती नहीं दिख रही हैं. एक तरफ अतीक अहमद के खिलाफ दर्ज पुराने मुकदमों की जांच में जहां तेजी लाई गई है. वहीं, दूसरी तरफ नए मुकदमे भी दर्ज हो रहे हैं. ताजा मामला धूमनगंज थाने से जुड़ा है. जहां पर अतीक अहमद और उसके कई अज्ञात साथियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज हुआ है.

जानें पूरा मामला

दरअसल प्रयागराज (Prayagraj) के चकिया इलाके में प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने लगभग 2 साल पहले अतीक अहमद के पुश्तैनी घर को बुलडोज़र चलवाकर ढहा दिया गया था, लेकिन अतीक के गुर्गों ने उसी मकान पर अवैध रूप से टीन शेड और टॉयलेट का निर्माण कर लिया था, तब पीडीए ने उसको भी बुलडोज़र चलवाकर ध्वस्त किया था.

अब फिर उसी पुश्तैनी मकान पर गुर्गो ने दोबारा बाउंड्रीवाल का निर्माण करा दिया था. जब इसकी जानकारी पीडीए को मिली तो माफिया अतीक अहमद के खिलाफ शहर के करैली थाने में एफआईआर दर्ज करा दी गई. माफिया अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही है.

माफिया का 250 करोड़ का अवैध निर्माण जमींदोज

अहमदाबाद जेल में बंद माफिया व पूर्व सांसद अतीक अहमद की अब तक करीब 250 करोड़ के अवैध निर्माण को जमींदोज किया जा चुका है. वहीं लूकरगंज इलाके में भी अतीक अहमद की अवैध तरीके से कब्जा की गई सरकारी जमीन पर गरीबों के लिए फ्लैट बनाने का काम शुरू कर दिया गया है, जहां 75 फ्लैट बनेंगे.

किसी को नहीं बख्शा जाएगा: एसएसपी 

अतीक अहमद गिरोह से संबंध रखने वाले चार प्रॉपर्टी डीलर्स के खिलाफ भी कुछ दिनों पहले चार अलग-अलग मुकदमे दर्ज कराए गए हैं. जिसमें एक मामले में माफिया अतीक अहमद के भाई पूर्व विधायक खालिद अजीम उर्फ अशरफ को भी रंगदारी मांगने का आरोपी बनाया गया है. एसएसपी अजय कुमार का कहना है कि मामले में कोई कितना भी रसूख वाला हो, उसे किसी भी तरीके से बख्शा नहीं जाएगा. दोष और गुणों के हिसाब से उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. चाहे वो किसी भी दल, बल संगठन से संबंध रखता हो.

Also Read: आजमगढ़ में नहीं थम रहा धर्मांतरण का खेल, पार्थना सभा के बहाने 100 से अधिक हिंदुओं का कराया जा रहा था धर्म परिवर्तन, 3 गिरफ्तार

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )