Home Crime Video: नशे में धुत पूर्व बीएसपी सांसद का ‘पिंक पैंटर’ बेटा, फाइव...

Video: नशे में धुत पूर्व बीएसपी सांसद का ‘पिंक पैंटर’ बेटा, फाइव स्टार होटल में सरेआम लड़की को पिस्तौल दिखाकर दीं गालियां

नई दिल्ली: दिल्ली के एक फाइव स्टार होटल के बाहर एक नशे में धुत शख्स द्वारा सरेआम पिस्तौल लहराकर गुंडागर्दी का मामला सामने आ रहा है. इस पूरी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरुआती जांच कर आरोपित शख्स के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 

नशे की हालत में हयात होटेल के लेडीज़ वॉशरूम में घुसने के बाद इस तरह गुंडागर्दी करने वाला ये शख़्स कोई और नहीं बल्कि पूर्व बसपा सांसद राकेश पांडे का बेटा आशीष है. आशीष पांडे अकबरपुर से बसपा के टिकट पर  MLA का चुनाव भी लड़ चुका है. पुलिस के मुताबिक पिस्टल लहराने का यह मामला इस रविवार यानी 14 अक्टूबर का है.

 

 

क्या है वीडियो में?

वीडियों में साफ़ दिख रहा है एक स्टार होटल के बाहर खड़े कुछ युवक-युवतियों के बीच बहस हुई. इसके बाद एक युवक (आशीष पांडे्य) हाथ में गन निकालकर अन्य लोगों से भिड़ता नजर आ रहा है. इस दौरान कुछ लोग बीच-बचाव भी करते हैं. मौके पर उसके साथ एक लड़की भी होती है. जो किसी तरह उसे मनाकर गाड़ी में ले आती है इस दौरान शख्स भद्दी-भद्दी गालियां भी देता सुनाई दे रहा है. मीडिया रिपोर्ट के अनुसार आशीष ने महिला टॉयलेट में घुसकर लड़की छेड़ने की कोशिश भी की है. जिसके बाद यह पूरा मामला घटित हुआ.

 

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने शुरुआती जांच कर आरोपित शख्स आशीष पांडे के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

 

Also Read: बागपत: जिला अस्पताल में नाबालिग छात्रा से गैंगरेप, आरोपी इमरजेंसी स्टाफ फरार

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange