Breaking Tube
Crime

दिल्ली: छठ पूजा के लिए तैयार हो रही 7 साल की बच्ची के साथ दरिंदगी, मासूम को छोटी बहन मानता था आरोपी इकबाल

देश में नाबालिगों से दुष्कर्म पर कड़ा कानून बन चुका है लेकिन फिर भी मासूमों से यौन हिंसा कम होने का नाम नहीं ले रही है. ताजा मामला देश की राजधानी दिल्ली (Delhi) से आ रहा है. जहां एक दिल दहला देने वाली घटना सामने आय़ी है. एक शख्स ने 7 साल की बच्ची के साथ हैवानियत को अंजाम दिया. बच्ची की हालत गंभीर बताई जा रही है.


जानकारी के मुताबिक यह पूरा मामला विकास नगर इलाके के रनौला थाने का बताया जा रहा है. जहां बिहार के रहने वाले अजय शर्मा दिल्ली में मजदूरी करतें हैं. अजय शर्मा ने बताया कि छठ पूजा के लिए उनकी बच्ची (7 वर्षीय) तैयार हो रही थी, तभी पड़ोस का 17 वर्षीय इकबाल खान (Iqbal Khan) आया है और बच्ची की कैंची छीनकर भाग गया.


पीड़िता के पिता

इकबाल के पीछे-पीछे उसकी बच्ची भी छत पर चली गयी, जहां इकबाल ने बच्ची का मुंह बंद करके उसके साथ रेप किया और बच्ची को बदहवास हालत में छोड़कर भाग गया. पीड़ित पिता ने बताया कि इकबाल का परिवार करीब 5-6 महीने पहले ही उनके पड़ोस में रहने आया था. आरोपी बच्ची को अपनी छोटी बहन मानता था. वह अक्सर घर आया-जाया करता था. उन्हे कभी ख्याल नहीं आया वो ऐसा कर सकता है. फिलहाल बच्ची का अस्पताल में इलाज चल रहा है, हालत गंभीर बताई जा रही है. पीड़ित परिवार न्याय की गुहार लगा रहा है.


Also Read: बहराइच: छेड़छाड़ और मारपीट से क्षुब्ध युवती ने किया आत्महत्या का प्रयास, देर से जागी पुलिस ने सलमान और रिजवान पर दर्ज की FIR


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

प्रयागराज: सपा नेता पुनीत पांडेय पर जानलेवा हमला, पैर छूने के बहाने हमलावरों ने की गोली मारने की कोशिश

Jitendra Nishad

चंदौली: झूठी निकली ‘जय श्रीराम’ न कहने पर युवक को जलाकर मारने की घटना, युवक की मां का खुलासा- इस घटना का जय श्रीराम के नारे से नहीं है कोई ताल्लुक

BT Bureau

19 से अधिक बच्चों का वर्षों से यौन शोषण कर रहा था 63 वर्षीय मौलवी, कारण जानकर रह जायेंगे दंग

BT Bureau