Breaking Tube
Crime

दुपट्टे से हाथ-पैर बांधकर युवती से और चाकू की नोक पर महिला से साथियों संग किया गैंगरेप, 45 वर्षीय अकबर गिरफ्तार 3 साथी फरार

Two Man kidnapped Minor Girl and Gangrape in Muzaffarnagar

गुजरात (Gujarat) के अहमदाबाद (Ahmedabad) जिले से बड़ा ही सनसनीखेज मामला सामने आया है. जिसमें अपराधी ने अपने साथियों के साथ मिलकर दरिंदगी की सारी हदें पार कर डाली. बता दें पुलिस की क्राइम ब्रांच ने बुधवार को कुख्यात अपराधी अकबर को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस के मुताबिक अकबर का नाम 2 सामूहिक दुष्कर्म (Gangrape) में आया है. क्राइम ब्रांच के इंचार्ज डीसीपी राजदीप सिन्ह झाला ने कहा कि गैंग के 3 सदस्य अब भी फरार हैं.


Also Read: पहले बहला-फुसला कर नाबालिग नेहा को घर से भागने को किया तैयार और फिर कम जेवर-रूपये लाने पर प्रेमी समीर खान ने गला घोंट कर मार डाला


दरअसल, पुलिस ने 45 वर्षीय अकबर उर्फ लूलो संधी नाम के कुख्यात अपराधी को अहमदाबाद के वीरमगाम के वसावा गांव से गिरफ्तार किया है. क्राइम ब्रांच के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा कि ‘यदि गैंग के सदस्यों को अपने शिकार के पास से कीमती सामान नहीं मिलता था तो वह महिलाओं के साथ दुष्कर्म करते थे’. पुलिस का कहना है कि अकबर के पूरे गैंग पर चोरी, अवैध हथियार रखने और जेबकतरी के 18 मामले शामिल हैं.


बता दें कि बीते 10 अक्टूबर को एक लड़की अपने ब्वॉयफ्रेंड के साथ नर्मदा नहर से गुजर रही थी. इस दौरान अकबर एवं उसके साथियों ने उन्हें रोका और चाकू की नोंक पर उन्हें सभी कीमती सामान देने के लिए कहा. उनके पास देने के लिए कुछ नहीं था. गुस्साए गैंग के सदस्यों ने लड़की के दुपट्टे से लड़के के हाथ और पैर बांध दिए. इसके बाद झाड़ियों में ले जाकर लड़की के साथ गैंगरेप किया. गैंग वहां से लड़के का हेल्मेट लेकर चला गया. पुलिस ने अकबर के पास से हेल्मेट बरामद कर लिया है.


Also Read: Video: प्रेमजाल में फंसाकर जमीर खान ने सुनीता को किया गर्भवती, जब शादी के लिए घर पहुंची तो भाई अनवर ने सिर पर पत्थर मारकर जिंदा जलाया


इसके बाद बीते 30 अक्टूबर को एक महिला अपने पति के साथ खेत में बनी झोपड़ी में सो रही थी. तड़के 03:30 बजे लाठी और हथियार से लैस अकबर और उसके गैंग के 2 सदस्य वहां पहुंचे, उन्होंने जोड़े से कीमती सामान मांगा. जब उन्हें बताया कि उनके पास कुछ नहीं है तो गैंग ने लंबे तौलिए से पति को बांध दिया. इसके बाद 30 साल की महिला का चाकू की नोंक पर सामूहिक दुष्कर्म किया गया.


क्राइम ब्रांच के इंचार्ज ने कहा कि ‘अभी तक हमें 2 मामलों में उसकी संलिप्तता मिली है. जिसमें एक लड़की का उसके ब्वॉयफ्रेंड के सामने और एक पत्नी का उसके पति के सामने सामूहिक दुष्कर्म किया गया’. पुलिस का कहना है कि उस गैंग ने लूट, चोरी और चोरी के साथ हत्या जैसे अपराध किए हैं.


Also Read: मेरठ: झाड़-फूंक के बहाने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर किया दुष्कर्म, आजम खान गिरफ्तार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लॉकडाउन में सामूहिक नमाज रोकने गई पुलिस टीम पर पथराव, 3 पुलिसकर्मी घायल, 27 गिरफ्तार

BT Bureau

दिल्ली हिंसा: सरेंडर करने पहुंचे ताहिर हुसैन को दिल्ली पुलिस ने पार्किंग से दबोचा

BT Bureau

वाराणसी: अस्पतालकर्मियों से बदसलूकी जमाती को पड़ी भारी, DM ने भेजा जेल

Shruti Gaur