Breaking Tube
Crime UP News

CM योगी को फिर मिली जान से मारने की धमकी, कहा- 4 दिन बचे हैं, जो करना है कर लो

Bulandshahr

जहां एक तरफ सीएम योगी आदित्यनाथ लोगों को कोरोना वायरस से बचाने के लिए लगातार कदम उठा रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ यूपी 112 के कंट्रोल रूम के व्हाट्सएप नंबर पर सीएम को जान से मारने की धमकी दी गई। ऑपरेटर ने मैसेज मिलते ही अधिकारियों को सूचना दी। जिसके बाद सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मैसेज भेजने वाले नम्बर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। हालांकि अभी तक मैसेज भेजने वाले की लोकेशन का पता नही लग पाया है।


पांचवे दिन दी मारने की धमकी

जानकारी के मुताबिक, 29 अप्रैल को देर शाम 7ः58 बजे यूपी पुलिस कंट्रोल रूम 112 के वॉट्सऐप नंबर पर एक अंजान नंबर से मैसेज आया था। मैसेज में सीएम योगी को पांचवें दिन जान से मार देने की धमकी दी गई थी। मैसेज में धमकी देने वाले ने कहा कि चार दिन के अंदर मेरा जो कुछ कर सकते हो कर लो। ये मैसेज आते ही कंट्रोल समेत पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया।


मैसेज की जानकारी पुलिस कर्मियों ने कंट्रोल रूम के ऑपरेशन कमांडर मुख्यालय अंजुल कुमार को दी। अंजुल कुमार ने आलाधिकारियों को बताया। इसके बाद एडीजी कानून-व्यवस्था प्रशांत कुमार ने एडीसी सुरक्षा मुख्यालय समेत अन्य जानकारी दी।


दर्ज कराया गया केस

इसी बीच डायल 112 के ऑपरेशन कमांडर कंट्रोल रूम अंजुल कुमार ने सुशांत गोल्फ सिटी थाने में मैसेज भेजने वाले अज्ञात नंबर धारक के खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई। एडीजी कानून व्यवस्था प्रशांत कुमार ने बताया कि जिस मोबाइल नंबर से धमकी दी गई है उसकी तलाश में स्थानीय पुलिस के अलावा एसटीएफ को भी लगाया गया है।


Also Read: UP के गांवों में कल से घर-घर होगी कोरोना टेस्टिंग, संक्रमित किए जाएंगे आइसोलेट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अतीक अहमद की अब तक 1 अरब से ज्यादा की सम्पत्ति कुर्क, एक और बिल्डिंग जमींदोज करने की तैयारी

BT Bureau

श्रावस्ती: मार्ग दुर्घटना में दारोगा की मौत, दो अन्य घायल

BT Bureau

मुजफ्फरनगर दंगा: संगीत सोम, सुरेश राणा, साध्वी प्राची सहित BJP नेताओं पर दर्ज केस वापस लेगी योगी सरकार

Jitendra Nishad