Breaking Tube
Crime

पीलीभीत: शराब पीकर पति की गैर मौजूदगी पाकर घर में घुसा सिपाही, पत्नी से की अभद्रता बेटे का दबाया गला

pilibhit

उत्तर प्रदेश के पीलीभीत जिले में सिपाही ने खाकी को दागदार करने वाला काम किया है, जिसके बाद पुलिस अधीक्षक ने उसे निलंबित कर दिया है। सूत्रों ने बताया है कि आरोपी सिपाही शराब के नशे में रात के वक्त पीड़िता के घर में घुस गया और फिर उनके साथ अभद्रता करने लगा। पीड़िता के मुताबिक, जब उन्होंने इसका विरोध किया तो सिपाही उन्हें गंदी गंदी गलियां देने लगा।

 

शराब के नशे में पीड़िता के बेटे का सिपाही ने दबाया गला 

पीलीभीत की कोतवाली जहानाबाद क्षेत्र के ग्राम पंसोली गौटिया के रहने वाले छोटेलाल ने पुलिस अधीक्षक को दिए प्रार्थना पत्र में बताया कि थाने में तैनात सिपाही सुनील कुमार ने उसकी गैरमौजूदगी में गुरूवार रात घुसकर उसकी पत्नी के साथ अभद्रता की और गंदी गंदी गालियां दी।

 

Also Read : पुरानी पेंशन बहाली: 6 फरवरी से हड़ताल का एलान, बोले- शेयर मार्केट में लगाई जा रही 8 लाख कर्मचारियों की खून-पसीने की कमाई, अब बर्दाश्त नहीं

उन्होंने बताया कि जब सिपाही का उनके नाबालिग बेटे अमित ने विरोध किया तो सिपाही सुनील कुमार ने उसका गला दबा दिया। इस दौरान चीख-पुकार सुनकर गांव के लोग इकठ्ठा हो गए, उन लोगों ने पत्नी और बेटे को सिपाही से बचाया। उनका कहना हैकि गांव के लोगों के आने की वजह से सिपाही सुनील कुमार गालियां देते हुए घर से चला गया। उन्होंने बताया कि इस दौरान सिपाही शराब के नशे में धुत था।

 

Also Read : IAS बी चंद्रकला के घर पर CBI की छापेमारी, हमीरपुर में हुए अवैध खनन मामले में फंसा पेंच

 

सीओ सदर योगेन्द्र कुमार कर रहे मामले की जांच

सूत्रों का कहना है कि मामले सामने आने पर एसपी बालेन्दु भूषण सिंह ने शिकायत की जांच कराई थी। जांच में शिकायत सही पाए जाने के बाद पुलिस अधीक्षक ने जहानाबाद थाने में तैनात सिपाही सुनील कुमार को तत्काल प्रभाव से निलंबित कर दिया है। उन्होंने सिपाही के खिलाफ जांच सीओ सदर योगेन्द्र कुमार को दी है।

Also Read : IPS वाट्सएप ग्रुप मामला: गोरखपुर IG ने मांगी माफी, माफीनामा में लिखा- मैं एक साल से बहुत गुस्से में था और…

 

देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करेंआप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

बहराइच: चोरी के आरोप में थर्ड डिग्री देने पर युवक की मौत, दारोगा निलंबित

S N Tiwari

अलीगढ़: चुनावी रंजिश में सपा नेता राकेश यादव की गोली मारकर हत्या

BT Bureau

सीतापुर: तीमारदार महिला ने महिला सिपाही को गिराकर चप्पलों से पीटा, Video वायरल

S N Tiwari