Breaking Tube
Crime

यूपी: मुजफ्फरनगर में बदमाशों का एनकाउंटर जारी, 25 हजार का ईनामी गिरफ्तार

मुजफ्फरनगर में एक बार फिर पुलिस मुठभेड़ में एक ईनामी बदमाश को गिरफ्तार किया गया है। मौका पाकर बदमाश का साथी फरार हो गया। इस बदमाश की गैंग में पांच बदमाश शामिल थे, जो कि क्राइम ब्रांच का अधिकारी बनकर डकैती करते थे। गिरफ्तार बदमाश पर 25 हजार का इनाम भी है। बदमाश के पास से तमंचा, कारतूस व बाइक बरामद की गई है।


वाहन चेकिंग के दौरान हुई मुठभेड़

जानकारी के मुताबिक,  रविवार को एसएसआई मुकेश कुमार सोलंकी, एसआई राधेश्याम पुलिस टीम के साथ गंगनहर अलकनंदा पर वाहनों की चैकिंग कर रहे थे। कावड मार्ग से बाइक सवार दो युवक आते दिखाई दिए, जिनके मुंह पर मास्क नहीं लगा हुआ था। पुलिस ने उनकी बाइक रोकने का प्रयास किया तो एक युवक ने पुलिस पर फायर कर दिया। जिसमे सिपाही बाल-बाल बच गया। फायर कर बदमाश कावड मार्ग पर सठेडी की ओर भागने लगे।


Also read: कोरोना को मात देने में UP Police आगे, 97 संक्रमित पुलिसकर्मियों में 74 हुए ठीक


बदमाश को भागता देख पुलिसकर्मियों ने मोर्चा संभाला और गोलियां चला दी। इसमें एक गोली एक बदमाश के जा लगी और वो वहीं गिर गया। इसी दौरान मौका पाकर दूसरा बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश से पूछताछ में ये बात सामने आई कि वो सलीम उर्फ दीवाना उर्फ गंजा पुत्र कुतुबुदीन है, जिसपर 25 हजार का इनाम है।


ऐसे देते थे वारदात को अंजाम

इस बदमाश पर मेरठ के भी अलग-अलग क्षेत्रों में दो दर्जन से अधिक लूट डकैती के केस दर्ज है। सलीम का गैंग अपने क्राइम ब्रांच अधिकारी बताकर घर में जाता था और लूटपाट कर भाग जाता था। सलीम ने साथी बदमाशों के साथ खतौली में भाजपा आईटी सेल अध्यक्ष पुनीत अरोरा, बरेली में इंस्पेक्टर, रुड़की में व्यापारी और अलीगढ़ में क्राइम ब्रांच बनकर लूट की थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सीतापुर: लॉकडाउन का पालन कराने गए सिपाही से सभासद पति ने की हाथापाई, इकबाल अंसारी पर FIR

Shruti Gaur

लखीमपुर: कांवड़ के लिए फूल लेने गए किशोर की मदरसे में पिटाई, मौलाना और उसके साथियों ने रस्सी से बांधकर बेरहमी से पीटा

BT Bureau

बिजनौर: ‘पाकिस्तान जिंदाबाद’ व ‘हिंदुस्तान मुर्दाबाद’ के जमकर लगाये नारे, मो. शाहनवाज समेत 6 के खिलाफ देशद्रोह का मुकदमा दर्ज

BT Bureau