कुंडली भाग्य की शूटिंग के दौरान कलाकार ऋतविक पर पृथ्वी का जानलेवा हमला

कुंडली भाग्य में कुछ घटनाये ऐसी हुई जिससे पूरा यूनिट परेशान हो गया आइये जानते है पूरी बात ….

 

9.30 – ऋतिविक की अवाज को मोनिशा सुन लेती है. वैसे उसे यकीन नही होता है कि ऋतविक वहां है क्योंकि वो एक वेटर के भेष में होता है. पृथ्वी उसे लेकर किचन में जाता है. जहां वो उसे कहता है कि ऋतविक एक दल्ला है उसने सिर्फ पैसों के लिये अपनी गर्लफ्रैंड मोनिशा से करण को फंसाने का काम किया है जिसे सुन कर ऋतविक गुस्सा हो जाता है वो कहता है कि वो अभि सबके सामने जाकर सबकुछ बता देगा. वो कहता है कि वो मोनिशा को लेकर वहां से चला जाएगा.

 

9.35 – लूथरा हाउस में अंताक्क्षरी होती है. जहां करण की दादी चिकनी चमाली गाना ना सिर्फ गाती है बल्कि उसमें डांस भी करती है जिससे उनकी सांस फूलने लगती है. राखी उनके लिये पानी लेने जाती है. पिछे से मोनिशा का सर घूमने लगता है. उसे नही पता होता है कि प्रज्ञा ने उसे शराब पिला दी है.

 

Also Read: The Journey Of Karma Trailer: पूनम पांडे के ‘हुस्न और हवस का मुजरा’ ने की बोल्डनेस की सारी हदें पार, सेक्स सीन्स की भरमार

 

9.40 – ऋतविक जैसे ही मोनिशा को देखता है वो सोचता है कि उसने उसके बारे में गलत सोच लिया था कि वो उसे धोखा दे रही है. वो कहता है कि वो मोनिशा को लेकर अब बस यहां से चला जाएगा. कि तभी वहां पीछे से पृथ्वी आ जाता है और वो उसे पीछे से जोर का वार करता है . जिससे ऋतविक बेहोश हो जाता है.

 

Image result for kundali bhagya

 

9.45 – पृथ्वी उसे घसीटता हुआ ले जाता है कि उसे राखी की अवाज सुनाई पड़ती है. वो जल्दी जल्दी उसे खिचने लगता है कि उसका जूता निकल जाता है. इन सब के बीच वो जल्दी से ऋतविक को हटाने की कोशीश करता है लेकिन राखी उसे देख लेती है.

9.50 –  महेश एक गाना गाता है जिसे करीना कहती है कि कोई गाना है ही नही, लेकिन सृष्टी करीना को कहती है कि वो गाना है. जिसके बाद करीना और सृष्टी के बीच लड़ाई हो जाती है. प्रीता सोचती है कि अभी तो उन लोगो को मोनिशा का भांडा फोड़ना है ऐसे में वो लोग लड़ेगी तो कैसे चलेगा.

 

9.55 – सृष्टी गाना बजा देती है, वो कहती है कि उसने प्रूफ कर दिया है कि गाना है.लेकिन करीना ज्यादा रिएक्ट करने लगती है. जिसके बाद घरवाले करीना को गलत बोलते हैं. जिसके बाद करीना पानी पिने के लिये वहां से चली जाती है.

10 – ऋषभ सृष्टी को समझाता है लेकिन करीना सृष्टी के फोन की स्क्रिन तोड़ देची है. ऋषभ उसे लेकर अकेले में जाता है जिसके बाद शर्लिन उन दोनो पर शक करती है.

 

Also Read : बिग बॉस 10 की कंटेस्टेंट लोकेश कुमारी ने सेक्सी मेकओवर से जीता करोड़ो लोगो का दिल

 

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here