Breaking Tube
Entertainment

Haathi Mere Saathi का ट्रेलर रिलीज़, हाथियों के बचाव में कानून से जंग करते दिखें राणा दग्गुबाती

बॉलीवुड: इंडस्ट्री के जबरदस्त एक्टर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati) की मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का ट्रेलर वीडियो रिलीज़ हो चूका है. यह फिल्म हाथियों के प्रेम और बलिदान की कहानी दर्शाता है, जिसमें काफी संघर्ष दिखाया गया है. यह ट्रेलर राणा दग्गुबाती (Rana Daggubati), प्रभू सोलोमन (Prabhu Solomon), विष्णु विशाल, श्रीया पिलगांवकर और जोया हुसैन की प्रजेंटेशन में रिलीज किया गया था.


इस फिल्म ‘हाथी मेरे साथी’ का ट्रेलर 3 मार्च को भी रिलीज़ कर दिया गया था लेकिन वह तमिल और तेलगु भाषा में था. वहीँ अब टीम ने एक वर्चुअल प्रेस कॉन्फ्रेंस में फिल्म के हिंदी वर्जन ‘हाथी मेरे साथी’ का ट्रेलर जारी कर दिया गया. इस ट्रेलर का वीडियो देखकर हर कोई दर्शकों को पसंद आ रहा है. इस फिल्म में राणा दग्गुबाती बिलकुल अलग ही अवतार में दिखाई दे रहे हैं. हिंदी वर्शन ‘हाथी मेरे साथी’ में वह पुलकित सम्राट के साथ लीड रोल कर रहे हैं और विष्णु विशाल कादान (तमिल) और अरन्या (तेलुगु) में नजर आएंगे. इस फिल्म में टैलेंटेड एक्ट्रेस श्रिया पिलगांवकर और जोया हुसैन भी अहम भूमिकाओं में हैं.


इस फिल्म की कहानी एक ऐसे आदमी (राणा दग्गुबाती) के बारे में पता लगाती है, जो इकोसिस्टम की रक्षा करते हुए अपना अधिकांश जीवन जंगल में बिताता है. यह एक आदमी और एक हाथी के बीच रिश्ते की एक अंतहीन कहानी है. इसी के साथ ही राणा के लिए यह एक हैट्रिक होगी क्योंकि बहुप्रशंसित बाहुबली सीरीज की दोनों फिल्मों और द गाजी अटैक के बाद हाथी मेरे साथी उनकी तीसरी त्रिभाषी फिल्म है. इरोस एसटीएक्स ग्लोबल कॉरपोरेशन के एक डिवीजन इरोस मोशन पिक्चर्स इस फिल्म का प्रोडक्शन कर रहा है. फिल्म 26 मार्च 2021 को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में रिलीज होगी.


Also Read: जल्द ही एल्बम सॉन्ग में साथ दिखेंगे Shehnaaz और Badshah, Fly का टीज़र Video रिलीज़


Also Read: ख़ूबसूरती में किसी से कम नहीं हैं Ace Of Space की कंटेस्टेंट, बिकिनी में तस्वीरें शेयर कर मचाई सनसनी


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

तैमूर की फोटो खींचने पर भड़के सैफ अली खान, बोले- बच्चा अंधा हो जायेगा @#$…

Satya Prakash

बिस्तर पर लेटे-लेटे मोनालिसा ने दिखाई अपनी अदा, फैंस बोले- क्या बात है

Satya Prakash

भोजपुरी एक्ट्रेस अक्षरा सिंह के गाने ने यूट्यूब पर मचाया तहलका, आप भी देखें Video

Satya Prakash