Breaking Tube
Entertainment

Bigg Boss 14: कैप्टन कविता ने सिखाया अनुशासन तो भड़के अली ने दी धमकी- ‘जीना मुश्किल कर दूंगा अब’

टेलीविजन के सबसे मशहूर शो बिग बॉस में लगातार ही कुछ ना कुछ ऐसा होता रहता है, जिससे घर के सदस्य आपस में ही भिड़ जाते हैं। हाल ही में प्रसारित हुए एपिसोड में अली गोनी और कविता कौशिक का जबरदस्त झगड़ा देखने को मिलेगा। इस दौरान कविता को चोट भी लग जाएगी। हालांकि घर वाले दोनों के झगड़े में बीच बचाव करने की कोशिश भी करेंगे।


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, बिग बॉस घरवालों को नियम उल्लघंन के बारे में बताते हैं। वह घर के सदस्यों को अनुशासन का पाठ पढ़ाते हैं और घर के नियमों के बारे में बताते हैं। बिग बॉस घर की कैप्टन कविता कौशिक से कहते हैं कि वह घर में जिनको नियम उल्लघंन का दोषी मानती हैं, उनका निजी सामान उठाकर बिग बॉस को सौंप दें।


Also read: Bigg Boss 14: राहुल वैद्य के प्रपोजल पर दिशा ने भेजा रिप्लाई, फैंस में बढ़ी उत्सुकता


घर की कैप्टन कविता कौशिक सबसे पहले अली गोनी का सामान बिग बॉस को सौंप देती है। इस पर भी अली और कविता के बीच लड़ाई हो जाती है। अली कविता द्वारा फेंके गए सामान को वापस उठा लेते हैं। घर के सदस्य घर में हुए उल्लघंन के बारे में बात करते हैं।


बात काफी बढ़ जाने के बाद कविता बोलती हैं अगर आपका घर एक गुंडा चलाएगा तो उसमें तो कोई भी नियम का पालन नहीं होगा। तो अली पूछते हैं आप क्या हैं, कविता बोलती हैं तुम्हारी बाप हूं। तो अली बोलते हैं बाप का नाम मत लेना, इसके बाद अली बहुत गुस्से में नजर आते हैं। वो कुर्सी को पैर से मारते हैं और कहते हैं कि ये मेरे बाप का नाम कैसे ले रही है अली गुस्से में डब्बा फेंक देते हैं, जिसमें कविता ने रेजर रखा था। कविता उस डब्बे के पास ही खड़ी होती हैं, जिससे उन्हें चोट भी लग जाती है।


बिग बॉस ने दी सजा

टास्क की अवध‍ि समाप्त होने पर बिग बॉस की घोषणा करते हैं। बिग बॉस अली की इस हरकत पर वह अगले हफ्ते के एव‍िक्शन के लिए नॉमिनेट करते हैं। इसी के साथ जैस्मिन को भी अली का साथ देने के लिए बिग बॉस सुनाते है। दोनों के अलावा बिग बॉस अभ‍िनव को भी टास्क को बीच में रोकने के लिए सजा देते हैं।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

अपने और निक के रिश्ते पर पहली बार बोलीं प्रियंका , ‘सब कुछ पब्लिक के लिए नहीं है’

Satya Prakash

जूनियर इंजीनियर की मेरिट लिस्ट में पहला स्थान प्राप्त कर सनी लियोनी बनीं बिहार की टॉपर

S N Tiwari

रजनीकांत की फिल्म ‘दरबार’ का मोशन पोस्टर रिलीज़, सोशल मीडिया पर छाया थलाइवा का जलवा

Satya Prakash