Breaking Tube
Entertainment Police & Forces

ह्रितिक रोशन की फिल्म के कलाकारों को आतंकवादी समझकर किया गिरफ्तार, अब बन रहा पुलिस का मजाक

mumbai police arrested film actors

वैसे तो पुलिस आम जनता की हिफाजत और सुरक्षा के लिए होती है और ऐसी उम्मीद रहती है कि वह सही लोगों को परेशान नहीं करती है. लेकिन मुंबई पुलिस का ऐसा कारनामा सामने आया है जिसकी वजह से हर तरफ पुलिस का मजाक बन रहा है.


Also Read: बलिया: भूमि विवाद को लेकर 2 पक्षों में मारपीट,आक्रोशित ग्रामीणों ने पुलिस पर किया पथराव, 2 दर्जन से ज्यादा पुलिसकर्मी घायल


दरअसल मुंबई पुलिस ने दो व्यक्तियों को आतंकवादी होने के शक में गिरफ्तार किया था. लेकिन बाद में पता चला कि ये दोनों ही व्यक्ति ह्रितिक रोशन की फिल्म में आतंकवादी की भूमिका निभा रहे हैं और इसी वजह से इन लोगों ने आतंकी वेशभूषा धारण कर रखी है.


Also Read: मेरठ: घर में घुसकर नाबालिग किशोरी को जिंदा जलाया, मुस्लिम समुदाय के आधा दर्जन लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज


बस इसी वजह से पुलिस उनकी वेशभूषा से भ्रमित हो गई और दोनों को आतंकी होने के संदेह में गिरफ्तार कर लिया. बता दें फिल्म के दोनों कलाकार शूटिंग के लिए आतंकी की वेशभूषा में तैयार हुए थे और उनकी कमर पर बुलेट्स बंधी थी. जब ये लोग सिगरेट खरीदने के लिए बाजार निकले तो इन दोनों पर पुलिस की नजर पड़ी और पुलिस ने उन्हें वहां से गिरफ्त्तार कर लिया. तकरीबन एक घंटे की पड़ताल के बाद पुलिस को इस बात की जानकारी मिली कि ये दोनों आतंकी नहीं बल्कि फिल्म कलाकार हैं.


Also Read: मुरादाबाद: शादीशुदा सिपाही ने धर्म परिवर्तन कर गर्लफ्रेंड से किया निकाह, SSP ने किया बर्खास्त


इस दोनों युवकों की पहचान बलराम गिनवाला और अरबाज खान के रूप में हुई है. दोनों ही पालघर जिले के वसाई में ह्रितिक रोशन और टाइगर श्रॉफ की फिल्म की शूटिंग कर रहे थे. प्रोडक्शन यूनिट ने दी जानकारी फिल्म के प्रोडक्शन यूनिट के इंचार्ज ने दोनों ही कलाकारों से जुड़े सभी दस्तावेज जब पुलिस को सौंप दिए. लेकिन बावजूद इसके पुलिस ने यूनिट इंचार्ज और दोनों अभिनेताओं के खिलाफ सेक्शन 188 के तहत मामला दर्ज किया है. इन लोगों पर आम लोगों के बीच माहौल को बिगाड़ने का आरोप है.


Also Read: लखनऊ: मुख्यालय में कब्जे को लेकर भिड़े होमगार्ड और NDRF के अधिकारी, कमांडेंट ने जवानों पर तानी पिस्टल


बता दें कि यह फिल्म सिद्धार्थ आनंत डायरेक्ट कर रहे हैं. जिसमें ह्रितिक रोशन, टाइगर श्रॉफ और वानी कपूर भी हैं. इस घटना के सामने आने के बाद लोगों ने ट्विटर पर पुलिस का काफी मजाक उड़ाया है. एक यूजर ने लिखा है कि ‘बालाकोट वाले सूत्र मुंबई पुलिस को भी खुफिया जानकारी दे रहे हैं’. एक अन्य ट्विटर यूजर ने लिखा है कि ‘वैसे लग पूरे टेररिस्ट रहे हैं, इसका मतलब फिल्म अच्छी होगी’. जबकि दूसरे यूजर ने लिखा है कि ‘हमारी पुलिस को पूरी दुनिया ढूंढ रही है’.



( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Birthday Special: जानिए कैसे 65 की उम्र में भी इतनी खूबसूरत और जवान दिखती हैं रेखा, शेयर किया अपना डाइट प्लान

Satya Prakash

मेरठ: ट्रैफिक पुलिस ने जेई का काटा तीन हजार का चालान तो बदले में लाइनमैन को बुलाकर कटवा दी थाने-चौकी की बिजली

BT Bureau

Video: शहनाज और सिद्धार्थ का नया गाना ‘शोना शोना’ रिलीज़, कुछ ही घंटों में मिले लाखों व्यूज

Satya Prakash