Breaking Tube
Police & Forces

मुरादाबाद: शादीशुदा सिपाही ने धर्म परिवर्तन कर गर्लफ्रेंड से किया निकाह, SSP ने किया बर्खास्त

moradabad

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद (moradabad) जिले में तैनात शादी-शुदा सिपाही ने गर्लफ्रेंड से शादी करने के लिए पहले तो धर्म परिवर्तन कर मुस्लिम बना और फिर गुपचुप तरीके से निकाह भी कर लिया। इस बात की जानकारी जब पत्नी को हुई तो उसके पैरों तले जमीन खिसक गई। पत्नी ने इसका विरोध किया तो सिपाही ने उसे जान से मारने की धमकी दे डाली। इसके बाद पीड़िता ने पुलिस में सिपाही पति के खिलाफ तहरीर दी, जिसके बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच की तो सिपाही को दोषी पाया गया।


एसएसपी ने आरोपी सिपाही को किया बर्खास्त

वहीं, मामले की गंभीरता को देखते हुए एसएसपी जे रविंद्र गौड़ ने बुधवार देर रात सिपाही को बर्खास्त कर दिया। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, धर्म बदलकर प्रेमिका से निकाह करने वाला सिपाही अमरदीप धामा पुत्र पातीराम बागपत के खेखड़ा गांव का रहने वाला है। उसकी तैनाती मुरादाबाद में थी। वह शादी-शुदा था। इसके बाद भी उसने धर्म बदलकर दूसरे समुदाय की युवती से निकाह कर लिया। जानकारी होने पर सिपाही की पहली पत्नी ने विरोध जताया। इस पर सिपाही ने उसे जान से मारने की धमकी दी।


Also Read: बरेली: पुलिस लाइन के हॉस्टल में महिला दारोगा की निर्ममता से हत्या, धर्म परिवर्तन की आशंका, छानबीन में जुटी पुलिस


सिपाही की पहली पत्नी ने पूरे प्रकरण की जानकारी एसएसपी जे रवींद्र गौड़ को देते हुए न्याय की गुहार लगाई थी। एसएसपी ने प्रकरण की जांच कराई तो सिपाही अमरदीप धामा दोषी पाया गया। धर्म बदलकर निकाह करने की भी पुष्टि हुई। इसके बाद ही बुधवार देर रात एसएसपी जे रवींद्र गौड़ ने सिपाही को बर्खास्त कर दिया।


Also Read: सिद्धार्थनगर: पुलिस लाइन में इंस्पेक्टर की बंद कमरे में मिली लाश, मचा हड़कंप


सिपाही अमरदीप धामा की शिकायत उसकी पहली पत्नी ने एसएसपी जे रवींद्र गौड़ से करीब तीन माह पहले की थी। शुरुआती जांच के बाद ही एसएसपी ने उसे सस्पेंड कर दिया था। सिपाही को परिवार टूटने से बचाने की हिदायत भी दी थी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

ASI की बेटी पर आया सिपाही का दिल, लेकर हुआ रफूचक्कर

BT Bureau

आगरा: ट्रैफिक ड्यूटी से 66 पुलिसकर्मियों की छुट्टी, SSP ने IG के आदेश के बाद किया 26 हेड कांस्टेबल और 40 सिपाहियों को लाइन हाजिर

Shruti Gaur

कानपुर: ADG का पदभार संभालते ही IPS भानु भास्कर का सख्त संदेश, कहा- घूस लेने वाले पुलिसकर्मियों पर दर्ज किया जाए मुकदमा

Shruti Gaur