Breaking Tube
Entertainment

प्रियंका पंडित की ‘नाइटी’ में फ़ोटो पर यूज़र बोला- कपड़े उतार देती तो..एक्ट्रेस के जवाब से शख्स की बोलती बंद

बॉलीवुड: भोजपुरी सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस प्रियंका पंडित किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनके गानों और फिल्मों की वजह से उनकी फैन फॉलोइंग काफी अच्छी है। वो अपनी फोटोज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर पोस्ट करती रहती हैं। इंस्टाग्राम पर प्रियंका के लाखों फॉलोअर्स हैं। इन फॉलोअर्स में कई ट्रोल्स भी शामिल हैं जो अक्सर ही प्रियंका की पोस्ट पर अनाप शनाप कमेंट करते रहते हैं। हाल ही में ऐसे ही एक ट्रोल को प्रियंका ने मुंह तोड़ जबाव दिया है।


बोल्ड फोटो पर किया कमेंट

जानकारी के मुताबिक, हाल ही में प्रियंका पंडित ने अपनी कुछ बोल्ड फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की थी। जिसके बाद कुछ छोटी मानसिकता के लोग उनकी ड्रेस पर अलग-अलग तरह के कमेंट कर रहे हैं। ऐसे ही एक शख्स ने बेहद विवादित कमेंट किया। सोनू यादव नाम के यूजर ने भोजपुरी में लिखा- “कपड़वा उतार देतु त आउर बढ़िया रहित।” इसका अर्थ है- “कपड़ा उतार देती तो और बढ़िया रहता!” शख्स की इस छोटी मानसिकता का मुंहतोड़ जवाब प्रियंका पंडित ने दिया है।


भोजपुरी एक्ट्रेस प्रियंका पंडित (Bhojpuri Actress Priyanka Pandit) ने सोनू यादव के कमेंट के जवाब में लिखा- “तुम्हें तकलीफ है तो आंखें बंद कर लो, या ब्लॉक कर दो। तुम्हारी सलाह नहीं मांगी।” इस जवाब पर उस शख्स ने फिर रिप्लाई किया- “मैम, मैं सलाह नहीं दे रहा आपको। फिर भी आप खुद सोचिए क्या आप लोग जो ये सब पोस्ट डालते हो वो समझा के लिए अच्छा निर्देश है। आप स्टार है, जब आप ही ऐसे पोस्ट शेयर करेंगे तो बाकियों से क्या उम्मीद कर सकते हैं। बाकी आपको मेरी बात बुरी लगे तो सॉरी!”


अंत में प्रियंका ने लिखा ये

प्रियंका ने भी ठान ली थी कि वो ऐसे लोगों को सबक सिखा कर रहेंगी। उन्होंने फिर जवाब में लिखा- “बाकी दुनिया तो मेरे पोस्ट से खराब हो रही है ना। वाह बेटे वाह, सोच को सलाम है तुम्हारी। इतनी फिक्र है तो देखना बंद कर दो, डिलीट करो इंस्टाग्राम और काम पर ध्यान दो। सलाह देने के लिए मेरे घर पर मेरे मां-बाप हैं, उनको तकलीफ नहीं है। तो तुम अपनी सोच लेकर आगे निकलो।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

VIDEO: करिश्मा तन्ना ने किया जबरदस्त Moon Walk, मूव्स देख हो जाएंगे आप भी दीवाने

Satya Prakash

गिजेल ठकराल की बिकिनी पोस्ट देखकर फैंस बोले- क्या फिगर है यार

Satya Prakash

गंगूबाई उर्फ़ सलोनी डैनी का ट्रांसफॉर्मेशन देख हैरान हुए लोग, सोशल मीडिया पर छाईं तस्वीरें

Satya Prakash