Breaking Tube
Entertainment

सुशांत सिंह राजपूत के फैंस का अनोखा ट्रिब्यूट, सौरमंडल में तारा रजिस्टर कर दी बड़ी सौगात

बॉलीवुड: दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत को दुनिया को अलविदा कहे 21 से ज्यादा दिन हो गए हैं. लेकिन अभी भी सुशांत की यादों से उनके फैंस निकल नहीं पा रहे हैं. सुशांत की कई वीडियोस सोशल मीडिया पर लगातार वायरल हो रहीं हैं. वहीँ सुशांत के कई फैंस उन्हें अलग-अलग तरीके से ट्रिब्यूट दे रहे हैं. अब हाल ही में सुशांत के एक फैन ने उन्हें खास तरह से ट्रिब्यूट दिया है. सुशांत की एक फैन ने उनके नाम पर एक तारा ही खरीद लिया है.


सुशांत सिंह राजपूत को अंतरिक्ष देखने का बहुत शौक था, जिसके लिए उन्होंने अपने घर में ही आसमान में दूर तक देखने के लिए टेलिस्कोप रखा हुआ था. यह नहीं सुशांत को अंतरिक्ष, गैलेक्सी, चांद- तारों का बहुत शौक था. कई लोगों ने यह तक की बताया की उन्होंने चाँद पर जमीन भी ले रखी थी. जिसे वो टेलिस्कोप के जरिए देखा करते थे. उन्होंने वो टेलिस्कोप करीब 55 लाख रुपए खर्च करके खरीदा था. जो उनके घर के लिविंग रूम में रखा हुआ था. वहीं अब सुशांत की एक फैन ने भी ट्वीट कर बताया है कि उन्होंने सुशांत के नाम का एक तारा रजिस्टर करवाया है.



सुशांत सिंह राजपूत की इस फैन का नाम रक्षा है जिसने अपने अकाउंट से यह ट्वीट शेयर किया है. रक्षा यूनाइटेड स्टेट की रहने वाली हैं. उन्होंने अपने ट्वीट के साथ एक सर्टिफिकेट भी साझा किया है. ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, ‘सुशांत हमेशा तारों के शौकीन रहे हैं और इसलिए मुझे उनके नाम पर एक तारे का नाम रखना सही लगा. आप हमेशा ऐसे ही चमकते रहें.’ 


फैन रक्षा ने जो सर्टिफिकेट शेयर किया है उसके अनुसार RA.22.121 पोजिशन के स्टार को सुशांत सिंह राजपूत नाम दिया गया है. हालांकि फिलहाल फैन द्वारा शेयर किए गए इन सर्टिफिकेट की सत्यता की पुष्टि अमर उजाला नहीं करता है. ये ट्वीट सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है.


Also Read:  81 की उम्र में भी मिलिंद सोमन की मां की फुर्ती देख रह जाएंगे हैरान, देखें 15 पुश अप्स Video 


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

कुर्सी के नीचे इस डायरेक्टर ने छुपाई OSCAR TROPHY, कैमरे में कैद हुआ Video

Satya Prakash

JNU में लगे ‘शरजील तेरे संघर्ष से, इंकलाब आएगा’ के नारे, स्वरा भास्कर ने किया था कार्यक्रम का आयोजन

BT Bureau

Gold film review : सहवाग, गंभीर ने बताया कैसी है अक्षय की फिल्म

Satya Prakash