Fake IPS बन लड़की को फंसाया प्रेम जाल में, फिर अश्लील तस्वीरों के जरिए करने लगा ब्लैकमेल

0
17

दिल्ली में रहकर मेडिकल की पढ़ाई कर रही लखनऊ की एक छात्रा ने सनसनीखेज खुलासा करते हुए बताया कि, एक कथित आईपीएस ने उसे शादी का झांसा देकर प्रेम जाल में फंसाया है, जो अब उसे ब्लैकमेल कर रहा है. पीड़िता का कहना है कि, कथित आईपीएस ने शादी का झांसा देकर प्यार के जाल में फंसाया फिर उसकी अश्लील तस्वीरें हासिल कर उन तस्वीरों को वह सोशल मीडिया पर वायरल करने की धमकी देने लगा. पीड़िता की शिकायत के बाद पुलिस ने दो नामजद समेत तीन-चार अज्ञात लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है.


Also Read: छात्रा को उसके घर में पढ़ा रहा था मौलाना, दूसरे कमरे में थे परिजन, अचानक मौलाना की बिगड़ गयी नीयत और..


इस मामले पर इंस्पेक्टर आशियाना अखिलेश पाण्डेय ने बताया कि, एलडीए कालोनी निवासी युवती दिल्ली के एक कॉलेज से एमएस की पढ़ाई कर रही है. पीड़िता का कहना है कि, 28 फरवरी 2018 को उसके पास एक अंजान नंबर से फोन आया. फोन करने वाले व्यक्ति ने खुद को जयपुर निवासी रनवीर सिंह बताते हुए छात्रा से दोस्ती करने की बात कही. छात्रा ने उस व्यक्ति का नंबर ब्लॉक कर दिया. लेकिन कुछ दिन बाद फिर से दूसरे अंजान नंबर से कॉल आई. और इसबार फोन करने वाले ने खुद को राजस्थान का निवासी जैसलमेर निवासी देवकरण सिंह बताया.


Video: छेड़छाड़ का छात्रा ने किया विरोध तो कांग्रेस स्टूडेंट विंग लीडर बोला- सुधर जाओ वर्ना तुम्हारा जीना मुश्किल कर देंगे


पीड़िता ने बताया देवकरण ने खुद को आईपीएस बताते हुए कहा की वह मुंबई क्राइम ब्रांच में एसीपी के पद पर तैनात हैं. बातचीत के दौरान देवकरण से उसकी दोस्ती हो गई. उसने बताया कि वह रनवीर सिंह का चचेरा भाई है. पीड़िता के अनुसार देवकरण के कहने पर उसने रनवीर सिंह का नंबर ब्लॉक लिस्ट से हटा लिया. इसके बाद रनवीर ने छात्रा को उसके साथ शादी करने के लिए धमकाना शुरू कर दिया. पीड़िता ने बताया कि, उसे रनवीर ने धमकाया और कहा की अगर उसने उससे शादी नहीं की तो वह उसकी बहन की शादी तुड़वा देगा.


रास्ते में रोककर की थी छेड़छाड़


पीड़िता ने आपबीती सुनते हुए कहा कि, जब वो 17 जनवरी को बाहर किसी काम जा रही थी तब रास्ते में देवकरण व उसके साथियों ने उसे रोक लिया और छेड़छाड़ की. छेड़खानी के बाद छात्रा ने आशियाना थाने जाकर शिकायत की. वकरण सिंह का असली नाम मनमीत श्रीवास्तव है और वह आशियाना के सेक्टर-एल का रहने वाला है. वहीं उसके कथित चचेरे भाई रनवीर का असली नाम अनुराग मिश्रा है. साथ ही पड़ोसी के घर में लगे सीसी कैमरे की फुटेज चेक करने पर पता चला की कुछ दिन पहले देवकरण उसके घर चिट्ठी फेंकने आया था.


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here