Breaking Tube
Government UP News

‘ऑपरेशन माफिया’ पर सीएम योगी की दो टूक, अपराधी और भ्रष्टाचारी किसी भी कीमत पर नहीं बख्शे जाएंगे

Uttar Pradesh gross state domestic product

हाल ही में गृहमंत्री अमित शाह लखनऊ आए थे। इस दौरान उन्होंने यूपी सरकार, सीएम योगी और यूपी पुलिस की जमकर तारीफ की थी। जिसके बाद अब सीएम योगी ने अपने श्रावस्ती दौर पर खुद ये कहा है कि पिछले चार सालों में प्रदेश की कानून व्यवस्था काफी हद तक सुधर गई है। इसके साथ ही उन्होंने साफ तौर ये भी क्लियर कर दिया है कि आगे भी सरकार इन्हीं पदचिन्हों पर काम करेगी और अपराध और अपराधियों को जड़ से खत्म करेगी। इसके साथ ही भ्रष्टाचार भी बिल्कुल बर्दाश्त नहीं किया जायेगा।


सीएम ने कहा ये

जानकारी के मुताबिक, श्रावस्ती के दौरे पर आए मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने प्रेस प्रतिनिधियों से बात करते हुए कई बातें कहीं। उन्होंने कहा कि प्रदेश की कानून व्यवस्था से किसी प्रकार का समझौता नहीं किया जाएगा। सीएम ने कहा कि प्रदेश को उत्तम प्रदेश बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया जा रहा है। आगे सीएम योगी ने कहा कि पूर्ववर्ती सरकारों ने कानून व्यवस्था की हालत खराब कर दी थी। लेकिन पिछले चार साल के कार्यकाल में प्रदेश की कानून व्यवस्था उत्तम रही है और देश तथा दुनिया में कानून व्यवस्था की नजीर दी जा रही है।


भ्रष्टाचारियों पर होगी कार्रवाई

उन्होंने कहा कि प्रदेश से अपराध और भ्रष्टाचार को पूरी तरह से समाप्त कर दिया जाएगा। इसलिए अपराधियों और भ्रष्टाचारियों पर कार्रवाई की जा रही है। यह कार्रवाई आगे भी चलती रहेगी। मुख्यमंत्री ने कहा कि प्रदेश में मंगलवार को एक दिन में 19 लाख 20 हजार टीके लगे हैं जो अपने आप में रिकार्ड है। ऐसा देश के किसी प्रदेश में नहीं हुआ है। यह केवल उत्तर प्रदेश में ही संभव हुआ है। उन्होंने कहा कि कोरोना के खिलाफ लड़ाई में प्रदेश भर में पांच करोड़ सात लाख से अधिक टीके लगाए जा चुके हैं और जरूरत के मुताबिक टीकाकरण जारी रहेगा। टीकों की उपलब्धता में कोई कमी नहीं आने दी जाएगी।


Also Read: अनाथों के नाथ बने योगी, अब UP में हर बेसहारा बच्चे को प्रतिमाह 2500 रुपए की आर्थिक मदद देगी सरकार


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

लव जिहाद: जिसे बोलता था बहन उसी का किया शोषण, फिर धर्मांतरण का दबाव, हिंदू नाम से भाई से दोस्ती कर घर में था घुसा, निकला दगाबाज

BT Bureau

उन्नाव: जबरन निकाह करने की नीयत से हिंदू लड़की का किया अपहरण, आरोपी आमिर और उसकी अम्मी गिरफ्तार

BT Bureau

खाकी की हमदर्दी: पीड़ित परिजनों को दे दिया हत्यारों के एनकाउंटर पर मिला ईनाम, पत्नी ने आंसुओं से दी पुलिसकर्मियों को दुआएं

BT Bureau