पकिस्तान में फंसे अपने भारतीय पायलट के प्रति बॉलीवुड अदकारा निमरत कौर और स्वरा भास्कर ने किया ट्वीट

बॉलीवुड: इंडस्ट्री की सबसे बिंदास एक्ट्रेस निमरत कौर और स्वरा भास्कर अपने भारतीय वायुसेना के लिए ट्विटर पर ट्वीट किया है. पाकिस्तानी और भारत के बीच बढ़ी तनातनी के बाद पाक सेना ने दावा किया है कि उन्होंने भारतीय वायुसेना के पायलट विंग कमांडर अभिनंदन वर्तमान को मिग 21 बाइसन फाइटर जेट मार गिराने के बाद गिरफ्तार किया है. साथ ही पाकिस्तान ने एक वीडियो भी शेयर किया. वहीं भारत की ओर से विदेश मंत्रालय ने भी बयान में कहा कि हमारा एक पायलट मिसिंग इन एक्शन है. इस मामले पर बॉलीवुड एक्ट्रेस निमरत कौर और स्वरा भास्कर ने भी अपनी प्रतिक्रिया दीं.


एक्ट्रेस निमरत कौर ने कहा कि विंग कमांडर अभिनंदन के परिवार को ताकत दें. पूरा देश इस मुश्किल घड़ी में कमांडर के साथ है. मैं उम्मीद करती हूं कि उन्हें जल्द ही भारत वापस लाया जाएगा. साथ ही उन्होंने अभिनंदन वर्तमान की सलामती की कामना की. वहीं बॉलीवुड की बोल्ड एक्ट्रेस स्वरा भास्कर ने भी एक के बाद कई ट्विट कर अभिनंदन वर्तमान का साथ दिया. स्वरा ने लिखा कि अभिनंदन के वापस लौटने की प्रार्थना करती हैं. इसके अलावा एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया पर कमांडर को भारत वापस लाने वाले सभी हैशटेग का भी इस्तेमाल किया.


देखिये निमरत कौर और स्वरा भास्कर द्वारा की गई ट्वीट…





Also Read: शमा सिकंदर की हॉट पोस्ट ने लगाई सोशल मीडिया पर आग, देखें वायरल पोस्ट


भारत और पाकिस्तान के बीच तनातनी बढ़ती जा रही हैं. पुलवामा अटैक के बदले 26 फरवरी को आतंकवादी शिविरों पर की गई भारत की ओर से एयर स्ट्राइक में (सरकारी आंकड़ों के मुताबिक) 300 से ज्यादा आतंकवादी ढेर किए. जिसके बाद शुक्रवार को पाकिस्तान ने भारतीय सैनिकों के ठिकानों को निशाना बनाए जाने की कोशिश की जिसमें भारत ने एक बार फिर पाकिस्तान को धूल चटाई. विदेश मंत्रालय की ओर से जारी बयान में कहा गया कि इस इनगेजमेंट में भारत का मिग विमान गिर गया और पायलट मिसिंग इन एक्शन हैं. वहीं पाकिस्तान दावा कर रहा है कि हमारा पायलट उनकी हिरासत में है इतना ही नहीं, पाक ने एक वीडियो भी जारी की.


Also Read: एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के इस बेपरवाह अंदाज ने खींचा फैंस का ध्यान, देखें ये दिलकश वीडियो पोस्ट


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here