Breaking Tube
Lok Sabha 2019 Politics

अनुप्रिया पटेल बोलीं- डिंपल बड़े घराने की बहू, जनता के बीच नहीं आतीं

Anupriya patel

उत्तर प्रदेश के कन्नौज जिले से अपना दल की नेता और केंद्रीय मंत्री अनुप्रिया पटेल ने समाजवादी पार्टी पर निशाना साधा है। अनुप्रिाय ने तीन चरणों में हुए चुनाव को गठबंधन के विरोध में बताते हुए कहा कि पीएम मोदी को लोग फिर से देश का मुखिया बनाने जा रहे हैं। मनीमऊ के एक कोल्ड स्टोर में जनसभा के दौरान उन्होंने सपा सांसद डिंपल यादव पर क्षेत्र की अनदेखी करने का आरोप भी लगाया है।


गठबंधन को पीएम मोदी से डर

इस दौरान सपा-बसपा गठबंधन को मोदी का डर बताते हुए कहा कि कुछ जोड़ियां आसमान में नहीं मोदी के डर से भी बनती हैं। उन्होंने कहा के कल तक एक दूसरे को गाली देने वाले आज मोदी से डरकर गले मिल रहे हैं। इन दलों की न कोई नीति नहीं है और न ही कोई उद्देश्य, बस एक ही मकसद है कि मोदी को रोको।


Also Read: वाराणसी: मुस्लिम महिलाओं ने पीएम मोदी को बताया ‘मुक्तिदाता’, बोलीं- अब कर्ज चुकाने का वक्त आ गया


उन्होंने आगे कहा कि मुलायम सिंह जी ने संसद में मोदी को आशीर्वाद देकर साइकिल की हवा निकाल दी। सांसद डिम्पल यादव पर हमला बोलते हुए उन्होंने कहा, ‘जनता ने पांच साल उन्हें मौका दिया, लेकिन उन्होंने कभी कन्नौज की समस्या को संसद में नहीं उठाया। वो बड़े घराने की बहू हैं, जनता के बीच नहीं आतीं। कन्नौज की जनता ने 2014 में उनका बोरिया बिस्तर बांध दिया था, लेकिन सरकार के जोर पर उन्हें जीत दिलाई गई।’


Also Read: अक्षय कुमार ने इंटरव्यू में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से पूछे ऐसे सवाल, पूछा- क्या आपने सोचा था कि प्रधानमंत्री बनेंगे?


अनुप्रिया पटेल ने कहा कि मोदी ने इत्र व्यवसाय को मेक इन इंडिया के दायरे में लाकर वन डिस्ट्रिक्ट वन प्रोडक्ट लागू किया। सरकार ने कन्नौज में चिप्स फैक्ट्री के लिए काम शुरू कर दिया है। प्रधानमंत्री गरीब घर से हैं, उनकी योजनाएं केवल लालकिले के भाषणों तक सीमित नहीं हैं। देश को मजबूत प्रधानमंत्री चाहिए, न कि रिमोट से चलने वाला।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

योगी के ऑपरेशन नेस्तनाबूत का डर, पूर्व BSP सांसद दाउद अहमद ने खुद ही ढहाया अपना अवैध निर्माण

Jitendra Nishad

आतंकियों के मारे जाने पर महबूबा ने जताया अफसोस, बोलीं- सुधर जाएं पुलिसवाले, नहीं तो अच्छा नहीं होगा

Jitendra Nishad

प्रधानमंत्री के ‘मन की बात’ की तर्ज पर भाजपा नेता ने शुरू किया ‘जन की बात’

BT Bureau