Home Politics UP: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- मेरे संपर्क में I.N.D.I.A गठबंधन...

UP: ओमप्रकाश राजभर का बड़ा बयान, कहा- मेरे संपर्क में I.N.D.I.A गठबंधन के कई बड़े नेता, मंत्रिमंडल विस्तार के बाद लूंगा निर्णय

Om Prakash Rajbhar

उत्तर प्रदेश में योगी मंत्रिमंडल में शामिल होने की अटकलों के बीच एनडीए के सहयोगी दल सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर (Om Prakash Rajbhar) ने मंगलवार को बड़ा बयान दिया है। उन्होंने कहा कि विपक्षी गठबंधन आईएनडीआईए के कई बड़े नेता हमारे संपर्क में हैं। मंत्रिमंडल विस्तार होने के बाद फैसला लेंगे कि किसके साथ रहना है।

2 मुंहे सांप होते हैं सभी नेता

इस दौरान सुभासपा चीफ ओमप्रकाश राजभर ने अखिलेश यादव के साथ जाने के सवाल पर कहा कि सभी नेता 2 मुंहे सांप होते हैं। उनमें से मैं भी एक हूं। कौन कब, कहां पलट जाएगा पता नहीं। वहीं, राजभर के इस बयान ने यूपी के सियासी गलियारों में हलचल पैदा कर दी है। राजनीतिक जानकार इसे राजभर की दबाव बनाने की रणनीति बता रहे हैं।

Also Read: UP: कैबिनेट मंत्री संजय निषाद ने सपा नेता स्वामी प्रसाद मौर्य को बताया ‘पागल कुत्ता’, बोले- काटने के लिए घूमता है इधर-उधर

बता दें कि राजभर के एनडीए में शामिल होने के बाद से ही उनके योगी मंत्रिमंडल में शामिल होने की अटकलें लगाई जा रही थीं। कहा जा रहा था कि सुभासपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और सपा छोड़कर आए दारा सिंह चौहान को योगी कैबिनेट में जगह मिल सकती है। वहीं, इनके अलावा एक दो पूर्व मंत्रियों को भी कैबिनेट में शामिल किया जा सकता है।

पहले कहा जा रहा था कि वह दशहरा तक शपथ ले लेंगे, लेकिन अभी तक उन्हें इंतजार करना पड़ रहा है। इस बीच उन्होंने मंगलवार यानी आज विपक्षी गठबंधन के कई बड़े नेताओं का उनके संपर्क में होने का दावा कर दिया है। राजभर के इस दावे से विपक्षी गठबंधन में भी हलचल मचना तय है।

( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Secured By miniOrange