Breaking Tube
Police & Forces UP News

यूपी: दहेज न मिलने पर दुल्हन को छोड़कर भागा दूल्हा, फिर पुलिस ने किया कुछ ऐसा कि हो रही सराहना

उत्तर प्रदेश में पुलिस लगातार ही लोगों की मदद को तैयार रहती है। ताजा मामला प्रदेश के फिरोजाबाद जिले का है, जहां फेरों से पहले वर पक्ष ने दहेज की मांग कर दी। जिसको पूरा करने में वधू पक्ष असमर्थ था। जिस पर दूल्हा और उसके घरवाले वहां से वापस चले गए। मामले की खबर जब पुलिस को लगी तो वो दूल्हे को थाने ले आए। उसके बाद उसे और उसके घरवालों को समझाया। फिर, पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में थाने में ही दोनों की शादी कराई गई।


ये था मामला

जानकारी के मुताबिक, पूरा मामला फीरोजाबाद जिले का है। यहां दो दिन पूर्व वरमाला स्टेज पर दुल्हन को छोड़कर फरार हुआ दूल्हा को पुलिस का फोन पहुंचने के बाद लौटना पड़ा। दरअसल, झलकारी नगर निवासी राम औतार की बेटी की बरात मंगलवार रात इटावा के गीजा गांव से आई थी। इस बीच देर रात जयमाला कार्यक्रम के बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद हो गया और दूल्हा बबलू जयमाला के बाद स्टेज से भाग निकला।


Also read: यूपी: पैसों की तंगी के चलते बच्चे को बेच रही थी मां, पुलिस ने की ऐसे मदद कि हो रही सराहना


जिसके बाद वधू पक्ष में हंगामा मच गया। जिसके बाद जब तक दुल्हन केे पिता और भाई कुछ समझ पाते, तब तक दूल्हा नजरों से दूर जा चुका था। मोबाइल पर लगातार घंटी बज रही थी, लेकिन कॉल रिसीव नहीं हो रही थी। इसके बाद बुधवार शाम को मुकदमा दर्ज कराया गया। पुलिस के फोन करने पर गुरुवार शाम दूल्हा बबलू, उसके बड़े भाई और जीजा थाना उत्तर पहुंचे।


मिठाई खिलाकर किया गया विदा

शिकायत पहले से दर्ज थी। जिसके चलते पुलिस ने तीनों को हिरासत में ले लिया। कुछ देर बाद दूल्हे के परिवार के कुछ अन्य लोग भी आ गए। पुलिसकर्मियों ने खुद दूल्हे और उसके परिजनों को समझाया। जिसके बाद पुलिस ने थाने में ही दोनों की शादी करा दी। दोनों ने थाने में ही एक दूसरे को जयमाल डाली फिर पुलिस ने उन्हें मिठाई खिलाकर विदा किया।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

हरदोई: धन उगाही रोकने गई पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, नेमप्लेट तोड़ कर फेंकी, वर्दी भी फाड़ी

BT Bureau

रामनगरी अयोध्या को पर्यटन के लिहाज से दुनिया का सबसे खूबसूरत शहर बनाने में जुटे योगी

Jitendra Nishad

यूपी: तेज रफ्तार का शिकार हुआ सिपाही, मवेशी से बाइक टकराने से मौत

BT Bureau