Breaking Tube
Police & Forces UP News

झांसी: SSP का सख्त आदेश, नाइट कर्फ्यू का किया उल्लंघन तो बतौर सजा पुलिस लाइन में बिताने होंगे 3 दिन

कोरोना के मामलों को कंट्रोल करने के लिए प्रदेश भर में नाइट कर्फ्यू लागू किया गया है। जिसके चलते यूपी पुलिस के जवानों को नियम पालन कराने और सुरक्षा के लिए तैनात किया गया है। इसी के अंतर्गत झांसी एसएसपी ने एक सख्त आदेश जारी कर दिया है। इस आदेश में कहा गया है कि अगर बिना किसी वजह के आप घूमते हुए पकड़े जाते हैं तो आपके खिलाफ सख्‍त कार्रवाई होगी।


एसएसपी ने की अपील

जानकारी के मुतबिक, एसएसपी शिवहरि मीणा ने जनपदवासियों से अपील करते हुए कहा कि कोरोना महामारी खत्म नहीं हुई है। अभी भी उसका खतरा बरकरार है। सभी लोग कोरोना प्रोटोकॉल का पालन करें। चेहरे पर मास्क लगाएं और दो गज की दूरी को अपनाएं। साथ ही एसएसपी ने कहा कि कोई भी व्यक्ति उल्लघंन करते हुए कर्फ्यू के दौरान अनावश्यक न निकले। यदि वह निकलता है और पकड़ा जाता है तो उसकी कोरोना जांच कराई जायेगी।


तीन दिन रहना होगा पुलिस लाइन में

साथ ही तीन दिन के लिए उसे पुलिस लाइन में रखा जायेगा। इसलिए वह एक बार फिर अपील करना चाहते हैं कि अनावश्यक घर से न निकलें। बता दें कि कोरोना काल में यूपी में लॉकडाउन हटने के बाद भी नाइट कर्फ्यू शाम सात बजे से सुबह सात बजे तक जारी रखने का प्रदेश सरकार ने यूपी के सभी जिलों के अधिकारियों को आदेश दे रखा है।


Also Read: TMC सांसद नुसरत जहां बनने वाली हैं मां, पति बोले- मैं तो 6 महीने से नहीं मिला, मेरा बच्चा कैसे ?, ममता बनर्जी कर चुकी हैं ‘एक्सट्रा मैरिटल अफेयर’ की वकालत


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

यूपी: लोगों के वाहन चेक करते-करते खुद दारोगा को ही काटना पड़ा अपना चालान, ये है वजह…

BT Bureau

‘हां भैया, कैसे हो? घर में सब ठीक है ना’, जब घर-घर जाकर गोरखपुर SSP ने लोगों से पूछा हालचाल

Shruti Gaur

इन जिलों के कप्तानों पर सख्त हैं CM योगी, रूस से वापसी के बाद ले सकते हैं कड़ा फैसला, लापरवाह अफसरों को भेजेंगे जेल

BT Bureau