Breaking Tube
Police & Forces UP News

मुजफ्फरनगर: डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर जानलेवा हमला, सिपाही की हालत गंभीर

पुलिस की कड़ी सख्ती के बावजूद पुलिसकर्मियों पर हमले की खबरें कम नहीं हो रही हैं। ताजा मामला मुजफ्फरनगर जिले का है, जहां देर रात डीजे बंद कराने पहुंची पुलिस टीम पर ग्रामीणों ने हमला कर दिया। इस हमले में एक सिपाही गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके से पहुंची पुलिस ने पांच लोगों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया।


ये है मामला

जानकारी के मुताबिक, मुजफ्फरनगर जिले की सोहजनी गांव में सोनाथ कश्यप की पुत्री की सोमवार को बरात आनी थी। रविवार शाम स्वजन डीजे पर नाच रहे थे। रात 11 बजे पुलिस किसी मामले की जांच करने गांव पहुंची और डीजे बजाने वाले को पकड़कर जीप में बैठा लिया। इस पर सोनाथ के स्वजन व रिश्तेदार जुट गए। हंगामा बढ़ता देख जीप में बैठा डीजे वाला भाग गया तो पुलिस ने स्वजन के एक व्यक्ति को जीप में बैठा लिया, जिस पर हंगामा शुरू हो गया। डीजे पर नाच रहे लोगों ने दो कांस्टेबल को पीट दिया। सिर में हथियार लगने से कांस्टेबल संदीप भाटी गंभीर रूप से घायल हो गए।


पांच लोगों को किया गया गिरफ्तार

जिसके बाद हमले की जानकारी मिलने पर पुलिस फोर्स गांव पहुंची और पांच लोगों को गिरफ्तार कर लिया। सोमवार शाम तक पुलिस ने घटना व घायल सिपाही के बारे में कोई जानकारी नहीं दी। सीओ शकील अहमद ने फोन रिसीव नहीं किया। इंस्पेक्टर डीके त्यागी ने बताया कि डीजे बंद कराने को लेकर कुछ शराबियों ने पुलिस से अभद्रता की थी। मामले में भैंसी निवासी संदीप, हर्षित व रवि समेत पांच लोगों को जेल भेजा है।


Also read: 30 जून को DGP एचसी अवस्थी समेत रिटायर होंगे UP के 9 IPS अफसर, देखें किस-किस का नाम शामिल?


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )


Related news

Covid-19: UP में टेस्टिंग बढ़ी, एक्टिव केस घटे, रिकवरी दर हो रही बेहतर

BT Bureau

UP: छुट्टी लेकर होटल में रंगरलियां मनाने वाले CO सस्पेंड, महिला सिपाही पर भी हुई बड़ी कार्रवाई

BT Bureau

हरदोई: छात्रों पर पुलिस ने बरसायीं लाठियां, कई गंभीर रूप से घायल

BT Bureau