Breaking Tube
Police & Forces Social Media

शामली: दबंग दारोगा ने ताव में आकर बुजुर्ग महिला को मारी लात, थप्पड़ मारते हुए दी भद्दी-भद्धी गालियां

SSI bhanu pratap singh shamli

उत्तर प्रदेश के शामली जिले के कैराना कोतवाली में एक बुजुर्ग महिला की पिटाई का वीडियो सामने आने से हड़कंप मच गया है। इस वीडियो में कैराना कोतवाली में तैनात सीनियर सब इंस्पेक्टर (एसएसआई) भानु प्रताप एक नकाबपोश महिला से मारपीट करते हुए दिखाई दे रहे है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के घरेलू विवाद में महिला हेल्पलाइन की दो अधिकारी समझौता कराने के लिए पीड़ित महिला को कोतवाली लाई थीं, लेकिन यहां पर एसएसआई भानु प्रताप ने महिला को भद्दी-भद्दी गालियां देते हुए मारपीट शुरू कर दी।


एसपी शामली के पास पहुंचा मामला

सूत्रों का कहना है कि गुस्से में दारोगा ने उठकर महिला की कुर्सी पर लात पर दी और इसके बाद पीड़ित महिला को थप्पड़ मारते हुए कोतवाली से भगा दिया। अहम बात तो ये रही कि एक महिला के साथ इस तरह का व्यवहार महिला हेल्पलाइन 181 की टीम के सामने ही हो रहा था।


Also Read: लखनऊ: सिपाही ने 2 नामजद समेत 100 लोगों पर लगाया घर में घुसकर मारपीट का आरोप, FIR दर्ज


हालांकि, यह वीडियो कुछ समय पहले का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ तौर पर दिखाई दे रहा है कि महिला हेल्पलाइन 181 के रेस्क्यू टीम की दो महिला कर्मचारी पति-पत्नी के विवाद को लेकर कैराना कोतवाली पहुंची, जिसके बाद कैराना कोतवाली पर तैनात एसएसआई भानु प्रताप सिंह एक बुजुर्ग महिला से गाली गलौच करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में दिखाई दे रही पीड़िता अन्य महिलाओं की मां बतायी जा रही है मामला कुछ भी हो लेकिन वृद्ध महिला के साथ पुलिस अफसर का व्यवहार अशोभनीय है।


Also Read: कुशीनगर: बेटियां बना रहीं थी मर्दों की दाढ़ी, यूपी पुलिस के कांस्टेबल से देखा नहीं गया, खुद की कमाई से दिए 46 हजार रुपए


वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि दारोगा अपनी कुर्सी से आवेश में उठकर सामने बैठी महिला की कुर्सी पर लात मार देते हैं और फिर महिला को थप्पड़ मारकर भगाने लगते हैं। दारोगा की इस दबंगई का वीडियो किसी एक युवक ने बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। फिलहाल, एसपी शामली अजय कुमार ने वीडियो के आधार पर एएसपी राजेश कुमार श्रीवास्तव को मामले की जांच सौंप दी है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

भारतीय सेना ने पाकिस्तान को भेजा प्रस्ताव, कहा- सफेद झंडा लेकर आओ और BAT कमांडो के शव ले जाओ

S N Tiwari

आगरा: जब एक साथ मुंडन कराकर 75 पुलिसकर्मी निकले मार्च पर, दिया एकजुटता का संदेश

Shruti Gaur

UP सिपाही भर्ती: परीक्षा के लिए TCS ने खड़े किए हाथ, तय तिथि से आगे बढ़ेगी परीक्षा

BT Bureau