Breaking Tube
Politics

VIDEO: थाना प्रभारी के जन्मदिन पर थाने में हुई पार्टी, सोशल डिस्टेंसिन्ग के नियमों की उड़ी धज्जियां

पूरे देश में कोरोना वायरस अपने पैर पसार रहा है, जिसके चलते सामूहिक इकट्ठा होकर कोई कार्यक्रम आयोजित करने पर रोक लगी है। बावजूद इसके नियमों को अंगूठा दिखाते हुए वाराणसी में एक थाना प्रभारी का जन्मदिन थाने में ही बड़ी धूमधाम से मनाया गया। इस वीडियो में पूरा थाना जन्मदिन के पार्टी में रंगा हुआ दिख रहा है, जिसमें कोविड 19 (COVID-19) के इस दौर में सोशल डिस्टेंसिंग का पूरी तरह से माखोल उड़ता दिख रहा है।


वीडियो हुए वायरल

जानकारी के मुताबिक, जहां एक तरफ पूरे देश में कार्यक्रमों पर रोक लगी है, वहीं दूसरे तरफ कुछ सरकारी लोग ही नियमों का मखौल उड़ा रहे है। मामला वाराणसी का है, जहां लंका थाने के थानध्यक्ष भारत भूषण तिवारी का जन्मदिन था और अपने जन्मदिन के अवसर पर अपने शुभचिंतकों के साथ थाना परिसर को ही रंगमंच बना दिया।


VIDEO: थाना प्रभारी के जन्मदिन पर थाने में हुई पार्टी, सोशल डिस्टेंसिन्ग के नियमों की उड़ी धज्जियां

Posted by Breaking TUBE News on Wednesday, 3 June 2020

आलम ये हुआ कि अपना केक काटने के चक्कर में जिस थानाध्यक्ष के ऊपर सोशल डिस्टेंसिंग के पालन कराने का जिम्मेदारी है वो जिम्मेदारी थाने के किसी दीवार के खूंटे पर टंगी हुई दिखी। पूरे मामले का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।


Also Read : CM योगी ने दिया पुलिसकर्मियों को निर्देश, पेट्रोलिंग के समय अब करना होगा ये काम


थानाध्यक्ष ने ही उड़ाई धज्जियां

वीडियो में देख सकते हैं कि ना तो किसी ने मास्क लगाया हुआ है और ना ही लोग सोशल डिस्टेंस का पालन कर रहे है। थाने को बर्थडे सेलिब्रेशन के लिए सजाया भी गया और इस सेलिब्रेशन में खुद थानाध्यक्ष महोदय एन्जॉय करते हुए दिखाई दिए। इस दौरान उन्होंने किसी को भी नियमों का पालन करने के लिए नहीं कहा। ये आलम तब है जब वाराणसी में वायरस काफी तेजी से फ़ैल रहा है और कई पुलिसकर्मी भी संक्रमित पाए गए है।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमेंफेसबुकपर ज्वॉइन करें, आप हमेंट्विटरपर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

सदन में मोदी के भाषण पर हंसी रेणुका, मोदी ने कसा तंज कहा इस हंसी ने रामायण की याद दिला दी,देखें विडियो

admin

कांग्रेस नेता गुलाम नबी आजाद के बयान का आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैयबा ने किया समर्थन

admin

अच्छा होता योगी जी कुछ और भगवानों की जाति बता देते, हम अपनी जाति वाले भगवान से ही सब मांगते: अखिलेश यादव

BT Bureau