Breaking Tube
Politics UP News

दलित हितैषी मायावती को मुस्लिम वोट बैंक की चिंता!, राजनीति से सन्यास ले लूंगी, लेकिन BJP से गठबंधन कभी नहीं

Mayawati

बहुजन समाज पार्टी (बसपा) चीफ मायावती (Mayawati) ने राज्यसभा चुनाव के दौरान पार्टी में बगावत के लिए समाजवादी पार्टी को जिम्मेदार ठहराते हुए बदला लेने की बात कही। लेकिन, सोमवार को मायावती अपने बयान से हुए डैमेज को कंट्रोल करती नजर आईं। एमएलसी चुनाव में सपा को हराने के लिए बीजेपी को वोट डालने वाले बयान पर सफाई देते हुए मायावती ने कहा कि उनके इस बयान के बाद सपा और कांग्रेस मुसलमानों को भड़काने का साजिश कर रही हैं। इस दौरान उन्होंने मुसलमानों को आश्वासन दिया कि वह राजनीति से सन्यालस ले सकती हैं, लेकिन भविष्य में बीजेपी से कभी गठबंधन नहीं करेंगी।


दिल्ली में एक प्रेस कांफ्रेंस को संबोधित करते हुए मायावती ने कहा कि 29 अक्टूबर को दिए गए उनके बयान को समाजवादी पार्टी और कांग्रेस बसपा उर बीजेपी के बीच गठबंधन की अफवाह खड़ी कर रही है। उन्होंने कहा कि जैसे को तैसा की नीति के तहत उन्होंने कहा था कि एमएलसी चुनाव में सपा प्रत्याशी को हराने के लिए उनकी पार्टी वोट करेगी, चाहे वह बीजेपी हो या एनी कोई मजबूत उम्मीदवार बसपा उसे वोट करेगी।


Also Read: UP:जालौन में कांग्रेस जिलाध्यक्ष ने लड़कियों से की अश्लीलता तो फर्रुखाबाद में सपा जिलाध्यक्ष ने जमीन कब्जाने के लिए महिला को पीटा, लहराया तमंचा


मायावती ने कहा कि इस बयान को सपा और कांग्रेस ने षड्यंत्र की तरह इस्तेमाल किया और मुसलमानों को बरगलाने का काम कर रहे हैं। मायावती ने आगे बोलते हुए कहा कि उन्होंने जब पहले बीजेपी से गठबंधन किया था तब भी वह नहीं झुकी थीं। उन्होंने कहा कि मैंने सत्ता का त्याग कर दिया लेकिन बीजेपी के आगे झुकी नहीं।


मायावती ने कहा कि वे चार बार मुख्यमंत्री रहीं, लेकिन कभी भी हिंदू-मुस्लिम दंगा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बीजेपी ने उनपर दबाव डालने के लिए सीबीआई और ईडी का इस्तेमाल किया, लेकिन तब भी वे नहीं झुकीं। मायावती ने कहा कि ‘मैं मुसलमानों से साफ़ कह देना चाहती हूं कि बीजेपी के साथ कभी गठबंधन नहीं करूंगी। राजनीति से संन्यास ले लूंगी, लेकिन गठबंधन नहीं करूंगी।


( देश और दुनिया की खबरों के लिए हमें फेसबुक पर ज्वॉइन करें, आप हमें ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं. )

Related news

UP: अपने घर में दारोगा को अंडरवियर और बनियान में देख सिपाही के उड़े होश, खूब हुआ हंगामा

BT Bureau

लखनऊ: DIG ऑफिस में तैनात सिपाही निकला बड़ा खिलाड़ी, जांच में आरोप सही पाए जाने पर इंस्पेक्टर ने दर्ज कराई FIR

BT Bureau

यूपी: अमित पाठक-राजेश पाण्डेय समेत 23 IPS अफसरों को मिला प्रमोशन, देखें लिस्ट

Shruti Gaur